web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

WCD Vacancy: महिला एवं बाल विकास विभाग भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आवेदन फार्म शुरू

Photo of author

Follow US

 महिला एवं बाल विकास विभाग भर्ती का नोटिफिकेशन विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 30 जून तक रखी गई है। 

महिला एवं बाल विकास विभाग में नौकरी के लिए इंतजार करने वालेयुवाओं के लिए बहुत ही अच्छी खबर है हाल ही में महिला एवं बाल विकास विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पदों हेतु नवीनतम आदि सूचना जारी की गई है जारी की गई अधिसूचना के अनुसार आवेदन फॉर्म ऑनलाइन बोर्ड में आमंत्रित किए गए हैं ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं जिसके लिए आवेदन की आखिरी तिथि 30 जून तक निर्धारित की गई है यदि आप भी इस वैकेंसी में इच्छा रखते हैं तो निश्चित समय तिथि से पहले आवेदन फार्म भरे आवेदन के अंतिम तिथि के बाद आवेदन फार्म स्वीकार नहीं किए जाएंगे। 

महिला एवं बाल विकास विभाग भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु सीमा 56 वर्ष तक रखी गई है यह भर्ती ऑफिसर के पद हेतु निकल गई है जिसके लिए आप अधिक जानकारी नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं। 

महिला एवं बाल विकास विभाग भर्ती शैक्षिक योग्यता

महिला एवं बाल विकास विभाग भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट पास होना चाहिएया यानी किसी भी विश्वविद्यालय से ग्रेजुएट डिग्री धारी अभ्यर्थी इसके लिए आवेदन फार्म जमा कर सकते हैं।

महिला एवं बाल विकास विभाग भर्ती आवेदन प्रक्रिया

महिला एवं बाल विकास विभाग भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन करने से पहले अभ्यर्थियों को हमारे द्वारा नोटिफिकेशन देखने की सलाह दी जाती है इसीलिए आप नोटिफिकेशन को सबसे पहले चेक करें।   

नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक देखने के बाद आधिकारिक वेबसाइट पर जैन जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

उसके बाद ऑनलाइन अप्लाई के बटन पर क्लिक करें उसके बाद आपके सामने आवेदन फार्म से जुड़ी हुई जानकारियां पूछी जाएगी जिसको ठीक तरीके से भरना है उसके बाद आवेदन फार्म को फाइनल सबमिट करना हैयाद रखें आवेदन फार्म को भविष्य में सुरक्षित रखने के लिए प्रिंट आउट निकाल लेना है। 

WCD Vacancy Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन फार्म शुरू होने की तिथि – शुरू हो चुके हैं 

आवेदन की अंतिम तिथि : 30 जून 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन:-  डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन – यहां से करें 

Monika Godara
Photo of author
Monika Godara
मेरा नाम मोनिका गोदारा हैं और मैं शिक्षा के क्षेत्र में अनुभवी लेखिका हूं। मैं पिछले 5 साल से सरकारी नौकरी और योजनाओं की लेटेस्ट जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने का काम करती हूं। इस समय में IndiaGovtExam.in जैसे बड़े प्लेटफ़ॉर्म पर अपना योगदान दे रही हूं।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment