web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

NPCIL Assistant Vacancy: एनपीसीआईएल ने जारी किया नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आवेदन फार्म शुरू 

Photo of author

Follow US

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन आफ इंडिया असिस्टेंट भर्ती का नोटिफिकेशन एनपीसीआईएल की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन फार्म 5 जून से शुरू होंगे जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 26 जून तक रखी गई है। 

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन आफ इंडिया असिस्टेंट भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभ्यार्थियों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है हाल ही में एनपीसीआईएल के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नई अधिसूचना जारी की गई है जारी की गई जारी की गई अधिसूचना के अनुसार यह वैकेंसी कल 58 पदों के लिएहोगी इसके लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन फार्म आमंत्रित किए गए हैं ऑनलाइन आवेदन फार्म 5 जून से स्टार्ट हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की आखिरी तिथि 25 जून तक निर्धारित की गई है।  

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन आफ इंडिया असिस्टेंट भर्ती आवेदन शुल्क 

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन आफ इंडिया असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य श्रेणी अन्य पिछड़ी श्रेणी आर्थिक रूप से कमजोर श्रेणी की अभ्यर्थियों को ₹100 आवेदन शुल्क देना होगा इसके अलावा इन्हें सभी श्रेणी के अभिव्यक्तियों को किसी भी प्रकार के आवेदन शुल्क देने की आवश्यकता नहीं है। 

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन आफ इंडिया असिस्टेंट भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष में अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष तक रखी गई है इस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को 25 जून 2024 को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगा इसके अलावा सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी। 

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन आफ इंडिया असिस्टेंट भर्ती शैक्षिक योग्यता

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन आफ इंडिया असिस्टेंट भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड संस्थान से 50% अंकों के साथ स्नातक उत्तीर्ण होने चाहिए।

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन आफ इंडिया असिस्टेंट भर्ती आवेदन प्रक्रिया

न्यूक्लियर पावर कॉरपोरेशन आफ इंडिया असिस्टेंट भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी एक बार अधिसूचना को अवश्य चेक करें उसके बाद ही ऑनलाइन आवेदन करें।   

ऑनलाइन आवेदन फार्म नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से ओपन कर सकते हैं उसके बाद आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरना है उसके बाद अपनी श्रेणी के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करना है वह महत्वपूर्ण दस्तावेजों को भी अपलोड करना है।

इस प्रकार आपका आवेदन फार्म सफलता पूर्ण सबमिट हो जाएगा उसके बाद आवेदन फार्म का सुरक्षित प्रिंट आउट ले लेना है ताकि भविष्य में काम आ सके। 

NPCIL Assistant Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन फार्म शुरू होने की तिथि – 5 जून 2024

आवेदन की अंतिम तिथि : 25 जून 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन:-  डाउनलोड करें 
ऑनलाइन आवेदन – यहां से करें

Monika Godara
Photo of author
Monika Godara
मेरा नाम मोनिका गोदारा हैं और मैं शिक्षा के क्षेत्र में अनुभवी लेखिका हूं। मैं पिछले 5 साल से सरकारी नौकरी और योजनाओं की लेटेस्ट जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने का काम करती हूं। इस समय में IndiaGovtExam.in जैसे बड़े प्लेटफ़ॉर्म पर अपना योगदान दे रही हूं।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment