web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

School Closed Update: देश के सभी स्कूलों में इन 2 दिन की छुट्टी घोषित हुई, सरकारी आदेश जारी 

Photo of author

Follow US

ज्यादा गर्मी को मध्य नजर रखते हुए सरकार की ओर से स्कूलों में दो दिन की छुट्टी का ऐलान किया गया है इसके लिए वकायदा सरकार की ओर से आधिकारिक आदेश जारी किया गया है।

वर्तमान परिस्थितियों में भीषण गर्मी एवं लू को मध्य नजर रखते हुएराज्य सरकार और केंद्र सरकार की ओर सेस्कूलों को लेकर बड़े फैसले लिए जा रहे हैं हाल ही मेंजिले में स्कूलों में 2 दिन की छुट्टियों को घोषित किया गया है यह फैसला इसलिए लिया गया है ताकि बच्चों के ऊपर किसी भी प्रकार की कोई भीगतिविधि साइड इफेक्ट ना देखने को मिले क्योंकि फिलहाल के समय में बहुत ज्यादा धूप पड़ रही है ज्यादा धूप की वजह से बच्चे बीमारियों के शिकार हो जाते हैं इसलिए सरकार की ओर से 2 दिन छुट्टी का ऐलान किया गया है।

School Closed Update
School Closed Update

जिले के जिला कलेक्टर के अनुमोदन के आदेश अनुसार बिशनगढ़ में एवं एल के मध्य नजर रखते हुएजिले के अंदर संचालित राजकीय गैर राजकीय विद्यालय में प्राथमिक व उच्च प्राथमिक स्तर के विद्यार्थियों हेतु दिनांक 15  मई 2024 से लेकर आगामी आदेश तक अवकाश घोषित किया गया है।

छुट्टी के प्रति जारी किए गए आदेश के तहत यह जानकारी महत्वपूर्ण रूप से दी गई हैं कि इन दोनों दोनों सरकार के द्वारा अवकाश रखा गया है यह आदेश 14 मई को जारी किया गया है यानी 14 में से आगे के दो दिन में छुट्टियां रहने वाली हैहम आपको इस लेख के माध्यम से आधिकारिक आदेश नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं जिसको भी आप पढ़ सकते हैं।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि देश-विदेश की स्कूलों से जुड़ी हुई समय-समय की अपडेट प्राप्त करने के लिए आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से ज्वाइन हो सकते हैं ताकि आपको समय-समय पर देश-विदेश मेंजब भी स्कूलों कॉलेजों और इससे संबंधित कोई भी अपडेट आएगी तो तुरंत मिलती रहेगी इसीलिए आप जल्द से जल्द व्हाट्सएप चैनल से ज्वाइन हो जाए ताकि सूचना तुरंत प्राप्त हो सके।

School Closed Update Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

 छुट्टियों का आदेश – यहां से डाउनलोड करें 

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment