web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

RSMSSB Result: राजस्थान की इन 7 बड़ी भर्तीयों में शामिल होने के वालों के लिए अच्छी खबर, रिजल्ट का इंतजार खत्म 

Photo of author

Follow US

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर द्वारा 7 बड़ी भरतीयों में शामिल होने वाले लाखों परीक्षार्थियों का रिजल्ट जारी किया जाएगा इसके अलावाइसके संबंध में चुनाव आयोग ने अनुमति भी दे दी है।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित करवाई गई भर्ती परीक्षाओं के रिजल्ट को लेकर प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभिव्यक्तियों के लिए बहुत ही अच्छी और गुड न्यूज़ है हाल ही में आई अपडेट के अनुसार राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से साथ भारतीयों के परिणाम सहित अन्य लंबित भर्तीयों का परिणाम भी जारी किया जाएगा जिसको लेकर अनुमति भी मिल चुकी है इस खबर के आने के बाद बेरोजगार युवाओं को कुछ हद तक राहत मिली है।

RSMSSB Result

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर की ओर सेभर्ती परीक्षाओं के परिणाम जारी करने के संबंध में सरकार को पत्र लिखा था सरकार ने चुनाव आयोग से अनुमति मांगी थी 21 मई मंगलवार को आयोग की ओर से परिणाम जारी करने को लेकर अनुमति मिल चुकी है आयोग की ओर से मिली अनुमतिके बाद अब राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा 7 भर्तीयों का परिणाम जारी किया जाएगा जिसमें 7 लाख छात्र छात्राएं सम्मिलित हुए थे।

इन भर्तीयों का जारी किया जाएगा परिणाम 

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर द्वारा 7 भर्तीयों का परिणाम जारी किया जाएगा जिसमें सूचना सहायक भर्ती 2730 पदों के लिए एएनएम भर्ती 2058 पदों के लिए, जीएनएम भर्ती 1588 पड़ाके लिए, इसके अलावा कृषि पर्यवेक्षक भर्ती 430 पदों के लिए, वह कनिष्ठ लेखाकार और तहसील राजस्व लेखाकार भर्ती 5388 पदों के लिए इसके अलावा संगणक भर्ती 583 पदों के लिए वह को भर्ती 4494 पदों के लिए आयोजित करवाई करवाई गई थी। 

RSMSSB Result Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड अध्यक्ष आलोक राज का यह भी कहना है कि जैसे ही हमें अनुमति पत्र मिलेगा रिजल्ट जारी करने की प्रक्रिया तुरंत शुरू कर दी जाएगी इसीलिए अगर आप भीइन भर्तियों में शामिल हो रखे हैं और परिणाम को लेकर प्रतीक्षा में जुटे हुए हैं तो जैसे ही परिणाम जारी किया जाएगा हम आप तक अपडेट अवश्य पहुंच जाएंगे इसीलिए आप हमारे व्हाट्सएप चैनल से ज्वाइन हो जाए। 

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment