web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Board 5th Class Admit Card: राजस्थान बोर्ड 5वीं कक्षा के एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड 

Photo of author

Follow US

राजस्थान बोर्ड की कक्षा पांचवी के एडमिट कार्ड विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिए गए हैं इसके लिए परीक्षा 30 अप्रैल से शुरू होगी जो 4 मई तक आयोजित करवाए जाएगी।

राजस्थान बोर्ड कक्षा पांचवी में पढ़ने वाले छात्र-छात्राओं के लिए बहुत ही अच्छी खबर है हाल ही में राजस्थान बोर्ड कीकक्षा पांचवी के एडमिट कार्ड विभाग की ओर से जारी कर दिए गए हैं राजस्थान बोर्ड की कक्षा पांचवी की परीक्षाएं 30 अप्रैल से शुरू होगी जो 4 मई तक चलती रहेगी राजस्थान बोर्ड कक्षा पांचवी में पढ़ने वाले छात्र-छात्राएं लंबे समय से एडमिट कार्ड को लेकर इंतजार कर रहे थे अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है और उनके एडमिट कार्ड विभाग की ओर से जारी कर दिए गए हैं।

Rajasthan Board 5th Class Admit Card
Rajasthan Board 5th Class Admit Card

राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से समय-समय पर अलग-अलग कक्षाओं की परीक्षाओं का आयोजन किया जाता हैफिलहाल ही कुछ दिन पहले कक्षा दसवीं वह कक्षा 12वीं की परीक्षा आयोजित करवाई गई इसके अलावा कक्षा आठवीं की परीक्षा भी आयोजित करवाई गई  उन परीक्षाओं का आयोजन होने के बाद अब कक्षा पांचवी की परीक्षा का आयोजन भीनिर्धारित समय तिथि के साथ करवाया जाएगा परीक्षा में शामिल होने वाले परीक्षार्थियों को एडमिट कार्ड की जरूरत पड़ेगी एडमिट कार्ड के बिना परीक्षार्थियों को परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

राजस्थान बोर्ड की कक्षा पांचवी में पढ़ने वाले छात्र-छात्राएं के एडमिट कार्ड विभाग की ओर से जारी कर दिए गए हैं सबसे पहले राजस्थान बोर्ड की ओर से कक्षा पांचवी का टाइम टेबल जारी किया गया उसके बाद आज फाइनल एडमिट कार्ड भी जारी कर दिए गए हैं। 

Rajasthan Board 5th Class Admit Card Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

राजस्थान बोर्ड कक्षा 5वी के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का डायरेक्ट लिंक – Check Now

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment