web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

PSC Office Attendant Vacancy: पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती का 8वी पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

Photo of author

Follow US

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती का नोटिफिकेशन विभाग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन के अंतिम तिथि 15 मई तक निर्धारित की गई है। 

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती का नोटिफिकेशन केरला पब्लिक सर्विस कमिशन की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है इस भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म ऑनलाइन मोड में आमंत्रित किए गए हैं ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी हैं जिसके लिए आवेदन की आखिरी तिथि थी 15 मई तक रखी गई है इस भर्ती का नोटिफिकेशन अलग-अलग प्रकार के पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए योग्यता भी अलग-अलग रखी गई है।

PSC Office Attendant Vacancy
PSC Office Attendant Vacancy

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती आवेदन शुल्क 

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यार्थियों हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा।

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष में अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष तक रखी गई है इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को 15 मई 2024 को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगा इसके साथ ही सरकारी नियम अनुसार सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों को आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी। 

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती शैक्षिक योग्यता

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग रखी गई है इसमें कई पदों के लिए योग्यता आठवीं पास रखी गई है वहीं कई पदों के लिए योग्यता अलग-अलग रखी गई है जिसकी डिटेल जानकारी विस्तृत नोटिफिकेशन में देख सकते हैं।

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती चयन प्रक्रिया 

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा किया जाएगा इसमें इंटरव्यू के आधार पर सिलेक्शन होगा। 

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती आवेदन प्रक्रिया

पीएससी ऑफिस अटेंडेंट भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक हमें इस आर्टिकल के माध्यम से नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं जिसके माध्यम से आप ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।  

इसके लिए सबसे पहले आपको वन टाइम रजिस्ट्रेशन करना है उसके बाद जिस भी पद के लिए आप आवेदन करना चाहते हैं उसे पद के ऑप्शन पर क्लिक करना है जैसे ही क्लिक करोगे आपके सामने आवेदन फार्म खुलेगा जिसमें पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरना है।  

आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरने के बाद आवेदन फार्म को फाइनल सबमिट करना है वह आवेदन फार्म का सुरक्षित प्रिंट आउट भी निकाल लेना है ताकि भविष्य में काम आ सके। 

PSC Office Attendant Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन फार्म शुरू: शुरू
आवेदन की अंतिम तिथि: 15 मई 2024

ऑफिशल नोटिफिकेशन:- डाउनलोड करें

आवेदन फॉर्म :- डाउनलोड करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment