web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DSSSB Exam Calendar: डीएसएसएसबी का नया एक्जाम कैलेंडर जारी, ऐसे करे डाउनलोड करें

Photo of author

Follow US
दिल्ली आधुनिक सेवा चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नया एक्जाम कैलेंडर आज जारी किया गया है इसमें महत्वपूर्ण परीक्षाओं का शेड्यूल जारी किया गया है जिसमें पद का नाम वह अन्य जानकारियां सम्मिलित की गई है।

नई दिल्ली, 12 जून 2024: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (डीएसएसएसबी) ने विभिन्न पदों के लिए भर्ती परीक्षाओं का नया शेड्यूल जारी किया है यह परीक्षाएं 7 जुलाई से 27 जुलाई 2024 तक आयोजित की जाएंगी जो दो-तीन दिनों में अलग-अलग पारियों में करवाई जाएगी।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि डीएसएसएसबी की ओर से यह कैलेंडर केवल 7 जुलाई से 27 जुलाई 2024 तक होने वाली परीक्षाओं के लिए है अन्य भर्ती परीक्षाओं के लिए अलग-अलग कैलेंडर जारी किए जाएंगे यह परीक्षा तीन पालियों में आयोजित की जाएगी जिसमें प्रथम पारी: सुबह 8:30 बजे से 10:30 बजे तक इसके अलावा द्वितीय पारी: दोपहर 12:30 बजे से 2:30 बजे तक वह तृतीय पारी: शाम 4:30 बजे से 6:30 बजे तक आयोजित करवाई जाएगी।

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग पारियों में होने वाली परीक्षाओं का नोटिफिकेशन जारी कर दिया है आप इस नोटिफिकेशन को DSSSB की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं।

डीएसएसएसबी एक्जाम कैलेंडर इस प्रकार कर सकते हैं डाउनलोड

सबसे पहले अभ्यर्थी को आपको दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड (DSSSB) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद आपको होमपेज पर परीक्षा टैब दिखाई देगा उस टैब पर क्लिक करें।

उसके बाद परीक्षा टैब के अंतर्गत आपको परीक्षा कैलेंडर नामक एक लिंक दिखाई देगा इस लिंक पर क्लिक करना होगा लिंक पर क्लिक करने से आपको परीक्षा कैलेंडर की एक पीडीएफ फाइल दिखाई देगी आप इस फाइल को अपने कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस पर डाउनलोड कर सकते हैं।

DSSSB Exam Calendar Check 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

डीएसएसएसबी एक्जाम कैलेंडर – यहां से डाउनलोड करें

Monika Godara
Photo of author
Monika Godara
मेरा नाम मोनिका गोदारा हैं और मैं शिक्षा के क्षेत्र में अनुभवी लेखिका हूं। मैं पिछले 5 साल से सरकारी नौकरी और योजनाओं की लेटेस्ट जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने का काम करती हूं। इस समय में IndiaGovtExam.in जैसे बड़े प्लेटफ़ॉर्म पर अपना योगदान दे रही हूं।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment