web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DLSA Vacancy: जिला विधिक सेवा प्राधिकरण भर्ती का बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी, योग्यता 12वीं पास 

Photo of author

Follow US

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 12वीं पास युवाओं के लिए नवीनतम अधिसूचना जारी की गई है जारी की गई अधिसूचना के अनुसार आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 5 अप्रैल तक निर्धारित की गई है। 

विभाग की ओर से जिला विधिक सेवा प्राधिकरण भारती का नोटिफिकेशन अलग-अलग प्रकार के पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए विभाग ने आवेदन प्रक्रिया भी शुरू कर दी है यदि आप भी योग्यता रखते हैं तो आवेदन की अंतिम तिथि 5 अप्रैल तक रखी गई है इस समय में आप आवेदन फार्म जमा कर सकते हैं ध्यान रखें आवेदन प्रक्रिया ऑफलाइन मोड मेंरखी गई है इसीलिए अपना ऑफलाइन आवेदन फार्म विभाग तक सही समय पर पहुंचाएं।   

DLSA Vacancy
DLSA Vacancy

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण भर्ती आवेदन शुल्क 

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण भर्ती  के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थी है तो किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा या नहीं जो भी अभ्यर्थी जी भी श्रेणी के हैं वह आवेदन करना चाहते हैं तो वह निशुल्क आवेदन कर सकते हैं। 

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की किसी भी प्रकार की आयु सीमा निर्धारित नहीं की गई है यानी इसमें ऐसे व्यक्ति पात्र हैं जो इसके लिए आवेदन करने के लिए योग्य है। 

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण भर्ती शैक्षिक योग्यता

इस भर्ती के लिएतीन प्रकार के अलग-अलग पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसके लिए योग्यता 12वीं पास वह स्नातक पास रखी गई है योग्यता से जुड़ी डिटेल जानकारी के लिए अधिक सूचना को एक बार अधिसूचना चेक करें जिसे डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है। 

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण भर्ती चयन प्रक्रिया 

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण भर्ती आवेदन प्रक्रिया

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑफलाइन आवेदन फार्म का डायरेक्ट लिंक हम इस लेकर माध्यम से नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं जिसको आप डाउनलोड कर सकते हैं। 

ध्यान रखें आवेदन फॉर्मविभाग तक पहुंचने से पहलेएक बार जारी की गई अधिसूचना का उसे चेक करें उसके बाद ऑफलाइन आवेदन फार्म को डाउनलोड करें वह ऑफलाइन आवेदन फार्म को सुरक्षित प्रिंट आउट निकाल ले उसके बाद आवेदन फार्म में पूछे गए सभी जानकारी को ठीक से भरें। 

आवेदन फार्म को सही तरीके से भरने के बादनिर्धारित स्थान पर पासपोर्ट साइज फोटो लगे वह आवश्यक डॉक्यूमेंट आदि भी साथ में लगा देने हैं इसके अलावा निर्धारित स्थान पर हस्ताक्षर भी करने अनिवार्य है।  

आवेदन फॉर्म तैयार करने के बाद आवेदन फार्म को विभाग की ओर से दिए गए नोटिफिकेशन के एड्रेस पर 5 अप्रैल 2024 को शाम 5:00 बजे से पहले पहुंचना है उसे बाद अगर आवेदन फॉर्म विभाग तक पहुंचता है तो आवेदन फार्म को रद्द कर दिया जाएगा।  

DLSA Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू होने की तिथि – 21 मार्च 2024 

आवेदन की अंतिम तिथि –  5 अप्रैल 2024 

आधिकारिक नोटिफिकेशन-    डाउनलोड करें 

ऑफलाइन आवेदन फॉर्म – डाउनलोड करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment