web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Data Entry Operator Vacancy: डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का 300 पदों पर नोटिफिकेशन जारी

Photo of author

Follow US

हेल्थ केयर डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया गया है जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुके हैं अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो आवेदन की अंतिम तिथि 6 जून तक निर्धारित की गई है।

हेल्थकेयर डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले अभ्यर्थियों के लिए यह सुनहरा अवसर है हाल ही में हेल्थ केयर सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम सेडाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के 300 पदों के लिए नवीनतम आदि सूचना जारी की गई है जारी की गई यदि सूचना के अनुसार आवेदन फार्म शुरू कर दिए गए हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 6 जून तकरखी गई है। 

Data Entry Operator Vacancy
Data Entry Operator Vacancy

हेल्थकेयर डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती आवेदन शुल्क 

हेल्थकेयर डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती  के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा यानी आप इसमें बिल्कुल निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

हेल्थकेयर डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष तक निर्धारित की गई है इसके अलावा इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को नोटिफिकेशन में दी गई तिथि को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगा साथ ही सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट भी प्रदान की जाएगी। 

हेल्थकेयर डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती शैक्षिक योग्यता

हेल्थकेयर डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास रखी गई है अलावा अभ्यर्थियों को थोड़ा बहुत कंप्यूटर का ज्ञान भी होना चाहिए। 

हेल्थकेयर डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती चयन प्रक्रिया 

हेल्थकेयर डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन कंप्यूटर आधारित परीक्षा उसके बाद डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन उसके बाद मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर किया जाएगा इसके साथ ही हवलदार के पद रखे गए हैं जिसमें अभ्यार्थियों का चयन फिजिकल टेस्ट के आधार पर किया जाएगा। 

हेल्थकेयर डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

हेल्थकेयर डाटा एंट्री ऑपरेटर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक के माध्यम से कर सकते हैं।  

सबसे पहले आपको अप्लाई फॉर दिस अपॉर्चुनिटी पर क्लिक करना है उसके बाद एक नया पेज आपकी स्क्रीनपर ओपन होगा जाएगा।  

यदि आप यहां पर पहली बार विजिट कर रहे हैं तो आपको अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा यदि आप पहले से ही रजिस्ट्रेशन कर चुके हैं तो आपके लॉगिन करके अपने आवेदन फार्म को ओपन करना है।

उसके बाद आवेदन फार्म को संपूर्ण तरीके से भरने के बाद आवेदन फार्म को फाइनल सबमिट करें वह आवेदन फार्म का सुरक्षित प्रिंट आउट ले लेना है। 

Data Entry Operator Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू होने की तिथि: 6 मई 2024

आवेदन की अंतिम तिथि : 6 जून 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन:- डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन – यहां से करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment