web statistics
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

SSC Vacancy Calendar: एसएससी ने 3 भर्तियों के संबंध में नया कैलेंडर जारी किया, कैलेंडर यहां से चेक करें 

स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से तीन बड़ी भर्तीयों को लेकर एग्जाम कैलेंडर जारी किया गया है जिसमें भर्तीयों के संबंध में संपूर्ण जानकारी उपलब्ध करवाई गई है। 

कर्मचारी चयन आयोग एसएससी के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से तीन बड़ी भारतीयों को लेकर कैलेंडर जारी किया गया है जारी किए गए कैलेंडर के अनुसार तीनों बड़ी  भर्तीयों के लेकर संपूर्ण जानकारी बताई गई है यानी एसएससी की ओर से बताई गई जानकारी के अनुसार इन तीन  भर्तीयों के लिए परीक्षा का आयोजन किस महीने में किया जाएगा जिसको लेकर विस्तृत डिटेल से जानकारी दी गई है जिसे जानना सभी अभ्यर्थियों के लिए बहुत जरूरी है।

SSC Vacancy Calendar
SSC Vacancy Calendar

हम आपको जानकारी के मुताबिक बता दें कि स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की ओर से जारी किए गए एग्जाम कैलेंडर के अनुसार ग्रेड सी स्टेनोग्राफर लिमिटेड डिपार्मेंटल कॉम्पिटेटिव एक्जाम की परीक्षा का आयोजन 9 मई को करवाया जाएगा इस परीक्षा का पेपर सुबह की पारी में होगा और एक ही पेपर आयोजित होगा।

यह परीक्षा आयोजित होने के बाद एलडीसी ग्रेड लिमिटेड डिपार्मेंटल कॉम्पिटेटिव एक्जाम की परीक्षा का आयोजन उसके अगले ही दिन 10 मई को करवाया जाएगा इस परीक्षा के लिए दो पेपर आयोजित किए जाएंगे जिसमें प्रथम पेपरसुबह के समय में वह द्वितीय पेपर शाम के समय में आयोजित करवाया जाएगा।

इन दोनों भर्तियों के पेपर आयोजित होने के बाद 13 मई 2024 को यूडीसी ग्रेड लिमिटेड डिपार्मेंटल कॉम्पिटेटिव एक्जाम की परीक्षा का आयोजन करवाया जाएगा इस परीक्षा का आयोजन प्रथम शिफ्ट में मॉर्निंग को वह द्वितीय शिफ्ट में शाम को करवाया जाएगा।

 SSC Vacancy Calendar Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

एसएससी द्वारा जारी तीन बड़ी भर्तीयों का नया – एक्जाम कैलेंडर डाउनलोड करें 

Leave a comment