web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bank Of Baroda Vacancy: बैंक ऑफ़ बड़ौदा में निकली 627 पदों के लिए नई भर्ती, आवेदन फार्म शुरू 

Photo of author

Follow US
बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती का नोटिफिकेशन बैंक ऑफ़ बड़ौदा की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन फार्म 12 जून से शुरू कर दिए गए हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 02  जुलाई तक रखी गई है। 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती को लेकर प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है हाल ही में बैंक ऑफ़ बड़ौदा के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अलग-अलग प्रकार के कई पदों के लिए नवीनतम नोटिफिकेशन जारी किया गया है बैंक ऑफ़ बड़ौदा के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से यह नोटिफिकेशन 627 पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए आवेदन फॉर्म ऑनलाइन मोड में आमंत्रित किए गए हैं ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 12 जून से शुरू कर दी गई है जिसके लिए अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो आवेदन की अंतिम तिथि 2 जुलाई तक रखी गई है। 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती आवेदन शुल्क 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य श्रेणी अन्य पिछड़ी श्रेणी और आर्थिक रूप से कमजोर श्रेणी के अभ्यर्थियों को ₹600 आवेदन शुल्क देना होगा इसके अलावा अन्य सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों को ₹100 के आवेदन सुलग के भुगतान को ऑनलाइन मोड में करना होगा। 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती आयु सीमा 

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग रखी गई है इस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को 1 जून 2024 को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगा इसके अलावा सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों को आयु सीमा में छूट भी मिलेगी। 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती शैक्षिक योग्यता

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग रखी गई है इसमें दो प्रकार के अलग-अलग पद रखे गए हैं जिसके लिए योग्यताएं विभिन्न रखी गई है इसीलिए योग्यता से जुड़ी हुई डिटेल जानकारी के लिए अधिसूचना को चेक करें।

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती चयन प्रक्रिया 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा इंटरव्यू डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर किया जाएगा। 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती आवेदन प्रक्रिया

बैंक ऑफ़ बड़ोदा भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक हम इस लेकर माध्यम से नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं जहां से आज ऑनलाइन आवेदन फार्म को ओपन कर सकते हैं।

एक बात हमेशा ध्यान रखें आवेदन करने से पहले भी भाग द्वारा जारी की गई आती सूचना को ध्यानपूर्वक पड़े उसके बाद ही ऑनलाइन आवेदन फार्म को ओपन करें वह अपने आवेदन फार्म को सुरक्षित सही तरीके से भरना है। 

आवेदन फार्म सही तरीके से भरने के बाद आवेदन फार्म को फाइनल सबमिट करना है वह आवेदन फार्म को भविष्य के लिए सुरक्षित प्रिंट आउट भी रख लेना है। 

Bank Of Baroda Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन फार्म शुरू होने की तिथि –  12 जून 2024

आवेदन की अंतिम तिथि : 02 जुलाई 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन:-  संविदात्मक डाउनलोड करें, नियमित- डाउनलोड करें

ऑनलाइन आवेदन – संविदात्मक यहां से करें, नियमित- यहां से करें

Monika Godara
Photo of author
Monika Godara
मेरा नाम मोनिका गोदारा हैं और मैं शिक्षा के क्षेत्र में अनुभवी लेखिका हूं। मैं पिछले 5 साल से सरकारी नौकरी और योजनाओं की लेटेस्ट जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने का काम करती हूं। इस समय में IndiaGovtExam.in जैसे बड़े प्लेटफ़ॉर्म पर अपना योगदान दे रही हूं।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment