web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bank Of Baroda Vacancy: बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर भर्ती का बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी, आवेदन शुरू 

Photo of author

Follow US

बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर भर्ती का नोटिफिकेशन विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया गया है जिसके लिए आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं और आवेदन की अंतिम तिथि 20 मई तक रखी गई है।

बैंक ऑफ बड़ौदा के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सुपरवाइजर भर्ती का नया नोटिफिकेशन जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के बाद बहुत सारे ऐसे अभ्यर्थी थे जो लगातार समय से बैंक ऑफ़ बड़ौदा में नौकरी की तलाश में झूठे थे उनको यह बहुत बड़ी खुशखबरी मिली है हाल ही में सुपरवाइजर के पदों हेतु नवीनतम नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसके लिएआप ऑफलाइन मोड में आवेदन फार्म जमा कर सकते हैं आवेदन फार्म जमा करने की अंतिम तिथि 20 मई तक निर्धारित की गई है। 

Bank Of Baroda Vacancy
Bank Of Baroda Vacancy

बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर भर्ती आवेदन शुल्क 

बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर भर्ती  के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों हेतु को किसी भी प्रकार के आवेदन सुलक के भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष में अधिकतम आयु सीमा 65 वर्ष तक रखी गई है। 

बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर भर्ती शैक्षिक योग्यता

बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से स्नातक पास रखी गई है और आवेदन करने वाले अभ्यर्थी को कंप्यूटर का अच्छा खासा नॉलेज भी होना चाहिए। 

बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर भर्ती चयन प्रक्रिया 

बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा इंटरव्यू के आधार पर होगा उसके बाद डॉक्युमेंट वेरीफिकेशन होगा। 

बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

बैंक ऑफ बड़ौदा सुपरवाइजर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा इसके लिए सबसे पहले आपको ऑफलाइन आवेदन फार्म को डाउनलोड करना है।  

ऑफलाइन आवेदन फार्म को डाउनलोड करने के बाद ऑफलाइन आवेदन फार्म को सुरक्षित प्रिंट आउट करवा लेना है उसके बाद आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से वह सही से भरना है।  

यह सब प्रक्रिया पूरी होने के बाद आवेदन फार्म के साथआवश्यक डॉक्यूमेंट फोटोकॉपी को साथ में लगा देना है उसके बाद आवेदन फार्म को उचित प्रकार के लिफाफे में डालना होगा।

आवेदन फार्म को सफलतापूर्ण तैयार करने के बाद विभाग द्वारा दिए गए नोटिफिकेशन के एड्रेस पर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म को भेज देना है। 

Bank Of Baroda Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू होने की तिथि: शुरू 

आवेदन की अंतिम तिथि : 20 मई 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन:- डाउनलोड करें 

आवेदन फॉर्म – डाउनलोड करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment