web statistics
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Assistant Operator Vacancy: सहायक संचालक भर्ती का 8वीं पास युवाओं के लिए 1081 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी

सहायक संचालक भर्ती का नोटिफिकेशन विभाग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 8वीं पास युवाओं के लिए 1081 पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए आवेदन फॉर्म 1 मई से शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 26 जून तक रखी गई है।

सअसिस्टेंट ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन विभाग की ओर से कुल 1081 पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में रखी गई है ऑनलाइन आवेदन फार्म 1 मई से शुरू कर दिए गए हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 26 जून तक निर्धारित की गई है इस वैकेंसी को विभाग द्वारा आठवीं पास युवाओं के लिए निकल गया है इस भर्ती को प्राइवेट लिमिटेड सेक्टर के द्वारा निकाला गया है जिसके लिए अगर आप भी योग्यता रखते हैं और इच्छा रखते हैं तो ऑनलाइन मोड में आवेदन फार्म जमा कर सकते हैं। 

Assistant Operator Vacancy
Assistant Operator Vacancy

सहायक संचालक भर्ती आवेदन शुल्क 

सहायक संचालक भर्ती  के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा यानी आप इसमें बिल्कुल निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

सहायक संचालक भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष वैदिकतम आयु सीमा 37 वर्ष तक निर्धारित की गई है इसके अलावा इस भर्ती में आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट भी प्रदान की जाएगी। 

सहायक संचालक भर्ती शैक्षिक योग्यता

सहायक संचालक भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कक्षा 10वीं पास होनी चाहिए। 

सहायक संचालक भर्ती आवेदन प्रक्रिया

सहायक संचालक भर्ती के लिए अभ्यर्थियों ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक के माध्यम से नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं जिस पर क्लिक करके आवेदन फॉर्म ओपन करना है।  

सबसे पहले ध्यान रखें विभाग द्वारा जारी किए गए नोटिफिकेशन को एक बार अवश्य चेक करें उसके बाद ऑनलाइन आवेदन फार्म को ओपन करें वह ऑनलाइन आवेदन फार्म में पूछे गई सभी जानकारी को ठीक से भरें।  

आवेदन फार्म में पूछे गए सभी जानकारी को भरने के बाद आवश्यक डॉक्यूमेंट अपलोड करें उसके बाद अपनी श्रेणी के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करके आवेदन फार्म को फाइनल सबमिट करें।

Assistant Operator Vacancy Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन फार्म शुरू: 13 मई 2024

आवेदन की अंतिम तिथि: 26 मई 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन:- डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन- यहां से करें

Leave a comment