web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Army Agniveer Admit Card: आर्मी अग्निवीर भर्ती एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड 

Photo of author

Follow US

इंडियन आर्मी अग्नि वीर भर्ती के एडमिट कार्ड विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिए गए हैं ऐसे अभ्यर्थी जो इंडियन आर्मी अग्नि वीर भर्ती परीक्षा में शामिल होने वाले हैं वह अपना एडमिट कार्ड विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से डाउनलोड कर सकते हैं।

आर्मी अग्निवीर भर्ती परीक्षा का आयोजन इस वर्ष 25000 से ज्यादा पदों के लिए करवाया जा रहा है जिसके लिए आर्मी अग्नि वीर एडमिट कार्ड प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए हैं एडमिट कार्ड विभाग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आज जारी किए गए हैं आर्मी अग्नि वीर भर्ती परीक्षा का आयोजन 22 अप्रैल से शुरू हो रहा है जिसमें अगर आप भी शामिल होने जा रहे हैं तो आपको एडमिट कार्ड के बिना प्रवेश नहीं दिया जाएगाइसीलिए समय रहते हुए एडमिट कार्ड डाउनलोड कर ले ताकि आपको प्रवेश आसानी से मिल सके।

Army Agniveer Admit Card
Army Agniveer Admit Card

सबसे पहले विभाग की ओर से आर्मी अग्निवीर भर्ती परीक्षा तिथि घोषित की गई उसके बादवह अभ्यर्थी जो आर्मी अग्निवेश भर्ती परीक्षा में शामिल हो रहे हैं वह एडमिट कार्ड को लेकर लगातार समय से प्रतीक्षा कर रहे थे अब उनकी प्रतीक्षा समाप्त हो चुकी है और उनके लिए एडमिट कार्ड भी जारी कर दिए गए हैं आप सभी को बता दें कि इंडियन आर्मी अग्नि वीर भर्ती परीक्षा के लिए ऑनलाइन आवेदन फार्म 13 अप्रैल से शुरू होकर 22 मार्च तक भरवा गए थे उसके बाद इंडियन आर्मी अग्निवीर भर्ती परीक्षा का आयोजन 12 अप्रैल से शुरू होने जा रहा है जो 3 मई 2024 तक चलता रहेगा।

आर्मी अग्नि वीर भर्ती परीक्षा को अलग-अलग पदों के लिए आयोजित करवाया जा रहा है जिसके लिए आठवीं 10वीं 12वीं पासअभ्यर्थियों ने आवेदन किया था यदि आपने भी आवेदन किया है तो आपको एडमिट कार्ड डाउनलोड करना जरूरी है क्योंकि एडमिट कार्ड के बिना परीक्षा में प्रवेश नहीं दिया जाएगा इसीलिए आप समय रहते ऑनलाइन डायरेक्ट लिंक के माध्यम सेआर्मी अग्नि वीर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर ले। 

आर्मी अग्नि वीर भर्ती के लिए एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया

आर्मी अग्नि वीर भर्ती के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले भी भाग के आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा इसके अलावा आप हमारे द्वारा दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर सकते हैं जो नीचे दिया गया है।

जैसे ही ऑनलाइन लिंक पर क्लिक करोगे उसके बाद बॉक्स दिखाई देगा जिसमें आपको रोल नंबर दर्ज करना है उसके बाद आपको यूजर पासवर्ड दर्ज करके लॉगिन बटन पर क्लिक करके लॉगिन करना है।

उसके बाद आपका एडमिट कार्ड आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगा जिसे आप प्रिंट आउट निकलवा सकते हैं।

 Army Agniveer Admit Card Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आर्मी अग्निवीर भर्ती एडमिट कार्ड – यहां से डाउनलोड करें 

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment