web statistics
Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

SAIL Bharti Notification: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नवीनतम नोटिफिकेशन 108 पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए आवेदन फार्म 16 अप्रैल से शुरू होंगे इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 7 मई तक रखी गई है। 

स्टील अथॉरिटी ऑफ़ इंडिया भारती के लिए प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभिव्यक्तियों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है हाल ही में स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 108 पदों के लिए नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार मेडिकल ऑफिसर सर्वेयर कंसल्टेंट आदि पद रखे गए हैं जिसके लिए आवेदन फॉर्म ऑनलाइन मोड में आमंत्रित किए गए हैं ऑनलाइन आवेदन फार्म 16 अप्रैल से शुरू होंगे इसके लिए आवेदन के अंतिम तिथि 7 मई तक रखी गई है।

SAIL Bharti Notification
SAIL Bharti Notification

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया भर्ती आवेदन शुल्क 

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सामान्य श्रेणी अन्य पिछड़ी श्रेणी के अभ्यर्थी है तू ₹300 आवेदन शुल्क रखा गया है इसके अलावा अन्य सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों हेतु ₹100 आवेदन शुल्क रखा गया है।

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु सीमा 44 वर्ष तक रखी गई है। 

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया भर्ती शैक्षिक योग्यता

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग रखी गई है जिसकी जानकारी आप पद के हिसाब से नोटिफिकेशन में देख सकते हैं नोटिफिकेशन का डायरेक्ट लिंक नीचे दिया जा रहा है। 

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया भर्ती चयन प्रक्रिया 

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन कंप्यूटर आधारित टेस्ट इंटरव्यू स्किल टेस्ट और ट्रेड टेस्ट के आधार पर किया जाएगा।

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया भर्ती आवेदन प्रक्रिया

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगाऑनलाइन आवेदन फॉर्म ओपन करने का डायरेक्ट लिंक नीचे दे रहे हैं जिस पर क्लिक करें। 

ऑनलाइन आवेदन के बटन पर जैसे ही काली करोगे आपके सामने आवेदन फार्म खुलेगा जिसमें पूछी गई संपूर्ण जानकारी को ठीक से भरें आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरने के बाद आवश्यक डॉक्यूमेंट आदि अपलोड करें।  

संपूर्ण आवेदन फॉर्म कंप्लीट होने के बाद अपनी श्रेणी के अनुसार आवेदन शुल्क का भुगतान करें वह आवेदन फार्म को फाइनल सबमिट करें याद रखें आवेदन फार्म का अंतिम चरण में सुरक्षित प्रिंट आउट भी निकाल लेना जरूरी है। 

SAIL Bharti Notification Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू होने की तिथि16 अप्रैल 

आवेदन की अंतिम तिथि – 7 मई

आधिकारिक नोटिफिकेशन-    डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन- यहां से करें 

Leave a comment