web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jio New Recharge Offer: जियो ने दिया सभी ग्राहकों को तोहफा, 6 महीने मुफ्त रिचार्ज प्लान लॉन्च 

Photo of author

Follow US

जिओ की ओर से अपने करोड़ों ग्राहकों के लिए बहुत ही बड़ा तोहफा दिया गया है जिओ ने अपने ग्राहकों को लेकर बहुत ही बड़ा ऐलान किया है जिओ कंपनी के सिम उसे करने वाले जितने भी ग्राहक हैं उन सभी को 6 महीने रिचार्ज प्लान फ्री दिया जा रहा है यदि आप भी जिओ कंपनी की सिम का इस्तेमाल करते हो और जिओ ग्राहक हो फिर आपको यह खबर जानना बहुत जरूरी है। 

Jio New Recharge Offer
Jio New Recharge Offer

जिओ सिम के तहत नया रिचार्ज प्लान 

जिओ कंपनी की ओर से अपने यूजर्स के लिए समय-समय पर कई प्रकार केबड़े-बड़े रिचार्ज प्लान ऑफर किए जाते हैं इस बार भी यही हुआ है जिओ कंपनी द्वारा कुछ समय पहले ही 5G नेटवर्क को शुरू किया गया था उसके बाद सभी को अनलिमिटेड 5G इंटरनेट की सुविधा भी दी जा रही है हालांकि आज से फिर एक नया ऑफर जारी किया गया है यह ऑफर जियो ग्राहकों के लिए 6 महीने तक फ्री रिचार्ज प्लान के तहत जारी किया गया है यदि आप पहले से जियो ग्राहक नहीं है फिर भी आप जियो की नई सिम खरीद कर 6 महीने तक मुफ्त में रिचार्ज प्लान का लाभ उठा सकते हैं। 

नए रिचार्ज में कितनी मिलेगी वैलिडिटी 

यदि ग्राहकों के पास जिओ का सिम मौजूद है या फिर आप जियो का सिम इस्तेमाल कर ग्राहकों के पास जिओ का सिम मौजूद है या फिर आप जियो का सिम इस्तेमाल कर रहे हैं तो आप सभी को यह रिचार्ज प्लान 6 महीने तक मुफ्त में दिया जा रहा है इसके अलावा इस प्लान के तहत आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा वह 2gb इंटरनेट और मिलने वाले सारे सुविधा का लाभ भी दिया जा रहा है इसके अलावा इस प्लान के तहत आपको जियो सावन जिओ टीवी जैसे सब्सक्रिप्शन बी मुक्त में दिए जा रहे हैं।  Check Jio Recharge Plan


नोट: जानकारी के मुताबिक बता दें कि इस रिचार्ज प्लान को जिओ की ओर से कुछ समय के लिए जारी किया गया है अगर आपइस रिचार्ज प्लान को हासिल करने में देरी कर देते हैं तो आपको यह रिचार्ज प्लान नहीं मिलेगा क्योंकि यह सुविधा किसी भी वक्त जिओ की ओर से समाप्त की जा सकती है।

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment