web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ICSIL Vacancy: इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती का 8वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी

Photo of author

Follow US

 इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती का नोटिफिकेशन इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है इसके लिए आवेदन फार्म 2 मार्च से शुरू होंगे इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 5 मार्च तक रखी गई है। 

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती नोटिफिकेशन इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन इंडिया लिमिटेड विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया गया है इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता आठवीं पास रखी गई है जारी नोटिफिकेशन के अनुसार एमटीएस और हेल्पर के पद रखे गए हैं जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया 2 मार्च से शुरू होगी इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 5 मार्च तक रखी गई है इसके लिए अभ्यर्थियों को निर्धारित समय अतिथि से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा।

 

ICSIL Vacancy
ICSIL Vacancy

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती आवेदन शुल्क 

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती  के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थी हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। 

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष व अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष तक रखी गई है। 

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती शैक्षिक योग्यता

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों कि शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कक्षा आठवीं पास रखी गई है। 

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती चयन प्रक्रिया 

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों क चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा इसमें किसी भी प्रकार की परीक्षा नहीं होगी। 

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा इसके लिए सबसे पहले अभ्यर्थियों को विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जिसका डायरेक्ट लिंक हम इस लेख के माध्यम से नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं।   

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद ऑनलाइन आवेदन के बटन पर क्लिक करें उसके बाद आपके सामने आवेदन फार्म खुलेगा जिसमें पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरें वह उसके बाद नीचे दिए गए सबमिट बटन पर क्लिक करें।  

ध्यान रखें आवेदन फार्म को फाइनल सबमिट करने के बाद आवेदन फार्म का सुरक्षित प्रिंट आउट निकाल लेना है ताकि यह आवेदन फार्म का प्रिंट आपको कभी भी काम आ सके।  

ICSIL Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू होने तिथि – 2 मार्च 2024 

अंतिम तिथि – 15 मार्च 2024 

ऑफिशल नोटिफिकेशन डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन – यहां से करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment