web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ICICI Bank DSA Vacancy: बैंक भर्ती का 12वीं पास के लिए बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी, आवेदन फार्म शुरू 

Photo of author

Follow US

आइसीआइसीआइ बैंक ने अपने आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 12वीं पास युवाओं के लिए नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया है जिसके लिए आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं जो 22 अप्रैल तक चलते रहेंगे। 

आईसीआईसीआई बैंक भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए बहुत बड़ी खबर है हाल ही में आईसीआईसीआई बैंक की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 12वीं पास युवाओं के लिए नई भर्ती की अधिसूचना जारी की गई है यह अधिसूचना अलग-अलग लोकेशन के लिए जारी की गई है जिसके लिए आवेदन फॉर्म ऑनलाइन मोड में आमंत्रित किए हैं ऑनलाइन आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 22 अप्रैल तक निर्धारित की गई है।

ICICI Bank DSA Vacancy
ICICI Bank DSA Vacancy

आईसीआईसीआई बैंक भर्ती आवेदन शुल्क 

आईसीआईसीआई बैंक भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थी हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा यानी इसमें सभी अभ्यर्थी निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

आईसीआईसीआई बैंक भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष वह अधिकतम आयु सीमा 38 वर्ष तक रखी गई है इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को 9 अप्रैल 2024 को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगा इसके साथ ही सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट भी प्रदान की जाएगी। 

आईसीआईसीआई बैंक भर्ती शैक्षिक योग्यता

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड संस्थान से कक्षा 12वीं पास रखी गई है। 

आईसीआईसीआई बैंक भर्ती चयन प्रक्रिया 

आईसीआईसीआई बैंक भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा किया जाएगा इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी।

आईसीआईसीआई बैंक भर्ती आवेदन प्रक्रिया

आईसीआईसीआई बैंक भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन फार्म जमा करने का डायरेक्ट लिंक हम इस लेख के माध्यम से नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं। 

जैसे ही आप ऑनलाइन आवेदन के बटन पर क्लिक करोगे आप एक नए पेज पर पहुंच जाओगे इसके बाद आपसे आवेदन फार्म से जुड़ी हुई जानकारियां पूछी जाएगी जिससे संपूर्ण तरह से भरना है उसके बाद आवश्यक दस्तावेज आदि संपूर्ण रूप से डालकर फाइनल सबमिट बटन पर क्लिक करना है।  

इस प्रकार आप सफलतापूर्ण आवेदन फॉर्म सबमिट कर सकते हैं याद रखें आवेदन फार्म फाइनल सबमिट करने के बाद आवेदन फार्म का एक सुरक्षित प्रिंट आउट भी रख लेना है ताकि भविष्य में काम आ सके। 

ICICI Bank DSA Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू होने की तिथि: शुरू

आवेदन की अंतिम तिथि: 22 अप्रैल 

आधिकारिक नोटिफिकेशन- डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन – यहां से करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment