web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Housing Board Vacancy: हाउसिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

Photo of author

Follow US

हाउसिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड भर्ती का नोटिफिकेशन विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया गया है जिसके लिए आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं और आवेदन की अंतिम तिथि 18 जून तक रखी गई है।

हाउसिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले अभ्यर्थियों के लिए बहुत थी बड़ी खुशखबरी है हाल ही में हाउसिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है इस भारती को लेकर काफी सारे अभ्यर्थी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे क्योंकि यह भर्ती काफी लंबे समय का इंतजार के बाद निकली है जिसके लिए अलग-अलग प्रकार के पद रखे गए हैं यदि आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं और आवेदन की आखिरी तिथि 18 जून तक रखी गई है। 

Housing Board Vacancy
Housing Board Vacancy

हाउसिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड भर्ती आवेदन शुल्क 

हाउसिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड भर्ती  के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा यानी आप इसमें बिल्कुल निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

हाउसिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु सीमा 55 वर्ष तक रखी गई हैयानी 55 वर्ष की अगर आपकी आयु है तो आप आवेदन कर सकते हैं 55 वर्ष से अधिक उम्र वाले व्यक्ति इसके लिए आवेदन नहीं कर सकते हैं। 

हाउसिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड भर्ती शैक्षिक योग्यता

हाउसिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इंजीनियरिंग की डिग्री होनी चाहिए अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन की जांच पड़ताल करें जिसे डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है। 

हाउसिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड भर्ती आवेदन प्रक्रिया

हाउसिंग कॉरपोरेशन लिमिटेड भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑफलाइन मोड में आवेदन करना होगा इसके लिए सबसे पहले आपको ऑफलाइन आवेदन फार्म को डाउनलोड करना है।  

ऑफलाइन आवेदन फार्म को डाउनलोड करने के बाद ऑफलाइन आवेदन फार्म को सुरक्षित प्रिंट आउट करवा लेना है उसके बाद आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से वह सही से भरना है।  

यह सब प्रक्रिया पूरी होने के बाद आवेदन फार्म के साथआवश्यक डॉक्यूमेंट फोटोकॉपी को साथ में लगा देना है उसके बाद आवेदन फार्म को उचित प्रकार के लिफाफे में डालना होगा।

आवेदन फार्म को सफलतापूर्ण तैयार करने के बाद विभाग द्वारा दिए गए नोटिफिकेशन के एड्रेस पर आवेदन की अंतिम तिथि से पहले आवेदन फार्म को भेज देना है। 

Housing Board Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू होने की तिथि: शुरू 

आवेदन की अंतिम तिथि : 18 जून 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन:- डाउनलोड करें

 आवेदन फॉर्म – डाउनलोड करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment