web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Education Department Supervisor Vacancy: शिक्षा विभाग सुपरवाइजर भर्ती का 10वीं पास युवाओं के लिए नोटिफिकेशन जारी

Photo of author

Follow US
एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट भर्ती का नोटिफिकेशन अप्रेंटिसशिप india.gov.in की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन फार्म 8 मई से शुरू कर दिए गए हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 12 जून तक रखी गई है। 

एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट भर्ती का नोटिफिकेशन अप्रेंटिसशिप इंडिया गवर्नमेंट डॉट इन की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है यह भर्ती सुपरवाइजर के पदों के लिए जारी की गई है जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में आमंत्रित की गई है ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 8 मई से शुरू हो चुके हैंयदि आप भी इसके लिए योग्यता रखते हैं तो 12 जून 2024 तक अपना आवेदन फॉर्म ऑनलाइन मोड में जमा कर सकते हैं।  

एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट भर्ती आवेदन शुल्क 

एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों के लिए खुशखबरी है कि शैक्षिक और धर्मार्थ ट्रस्ट में सुपरवाइजर पदों के लिए आवेदन शुल्क निःशुल्क है इसका मतलब है कि किसी भी श्रेणी के उम्मीदवारों को इस पद के लिए आवेदन करने के लिए कोई शुल्क नहीं देना होगा यह उन उम्मीदवारों के लिए अच्छी खबर है जो इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, खासकर उन लोगों के लिए जिनकी आर्थिक स्थिति कमजोर है। 

एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष में अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष तक रखी गई है हमने इस जानकारी को उपरोक्त नोटिफिकेशन में दी गई जानकारी के अनुसार उपलब्ध करवाया है अधिक जानकारी के लिए, कृपया आधिकारिक विज्ञापन या संस्थान की वेबसाइट देखें। 

एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट भर्ती शैक्षिक योग्यता

एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से न्यूनतम योग्यता 10वीं पास रखी गई है इसके अलावा योग्यता से जुड़ी हुई डिटेल जानकारी के लिए अधिसूचना को चेक करें।

एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट भर्ती चयन प्रक्रिया 

एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा कंप्यूटर टेस्ट और कंप्यूटर प्रवणता परीक्षा। 

एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट भर्ती आवेदन प्रक्रिया

एजुकेशन एंड चैरिटेबल ट्रस्ट भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन करने के लिए सबसे पहले,आपको अप्रेंटिसशिप इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।   

उसके बाद ऑपच्यरुनिटीज का ऑप्शन पर क्लिक करें उसके बाद अप्लाई फॉर दिसऑपच्यरुनिटीज पर क्लिक करें उसके बाद आपके सामने आवेदन फार्म खुलेगा जिसमें पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरना है।

आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरने के बाद आवश्यक दस्तावेजों को अपलोड करना है वह आवेदन फार्म को फाइनल सबमिट करके आवेदन फार्म का सुरक्षित प्रिंट आउट निकाल लेना है। 

Education Department Supervisor Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन फार्म शुरू होने की तिथि – 8 मई 2024

आवेदन की अंतिम तिथि : 12 जून 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन:-  डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन – यहां से करें 

A.R Choudhary
Photo of author
A.R Choudhary
नमस्ते! मैं ए.आर चौधरी हूं, एक समर्पित सामग्री लेखक हूं जो नौकरी के अवसरों और सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी साझा करने का शौकीन हूं। अपने लेखन के माध्यम से, मेरा लक्ष्य आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान करना है जो आपको आत्मविश्वास के साथ रोजगार और सरकारी सहायता कार्यक्रमों की दुनिया में आगे बढ़ने में मदद कर सके।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment