web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

DSSSB Exam Calendar: डीएसएसएसबी ने जारी किया कई भर्तीयो की परीक्षा तिथि का नोटिस, यहां से डाउनलोड करें 

Photo of author

Follow US

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जेल वार्डन सहित कई भरतीयों की परीक्षा तिथि घोषित की गई है जिसके लिए विभाग की ओर से वकायदा नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसमें संपूर्ण डिटेल जानकारी बताई गई है। 

दिल्ली सबोर्डिनेटेड सर्विस सिलेक्शन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से परीक्षा तिथि को लेकर महत्वपूर्ण नोटिस जारी किया गया है  जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार कई भर्ती परीक्षाओं की तिथि घोषित की गई है ऐसे अभ्यर्थी जो लगातार समय से परीक्षा तिथि को लेकर इंतजार कर रहे थे उन अभ्यर्थियों का इंतजार खत्म हो चुका है बोर्ड ने हाल ही में नया नोटिस जारी कर जानकारी सांझा की है।

DSSSB Exam Calendar
DSSSB Exam Calendar

दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार सबसे पहले भर्ती परीक्षा का आयोजन 10 जून से शुरू होगा उसके बाद भर्ती परीक्षाओं का सिलसिला जारी रहेगा जो 30 जून तक चलता रहेगा जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार 20 दिनों तककई प्रकार की परीक्षाओं का आयोजन करवाया जाएगा जिसमें बड़ी से छोटी वैकेंसी सम्मिलित है।

 डीएसएसएसबी एग्जाम कैलेंडर इस प्रकार करें डाउनलोड 

डीएसएसएसबी एक्जाम कैलेंडर डाउनलोड करने के लिए हम आपको डायरेक्ट लिंक नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं जिस पर सबसे पहले आपको क्लिक करना होगा।

इसके अलावा आप विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के होम पेज पर लेटेस्ट नोटिफिकेशन क्षेत्र पर भी जाकर एक्जाम कैलेंडर डाउनलोड कर सकते हैं।

उसके बाद आपको न्यूनतम एक्जाम कैलेंडर को डाउनलोड करना है जैसे ही आप डाउनलोड करोगे उसमें आपको संपूर्ण जानकारियां दिखाई देगी जिसे आप अपने मोबाइल में सेव कर सकते हैं या डाउनलोड कर सकते हैं।

DSSSB Exam Calendar Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

डीएसएसएसबी द्वारा जारी एग्जाम डेट का नोटिस – डाउनलोड करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment