web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Bank Of Baroda Vacancy: बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, बिना परीक्षा होगा चयन 

Photo of author

Follow US

बैंक ऑफ़ बड़ौदा के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से सुपरवाइजर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है इसके लिए आवेदन फार्म शुरू कर दिए गए हैं जिसके लिए आवेदन की आखिरी तिथि 22 मार्च तक रखी गई है। 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए शानदार खबर है हाल ही मेंबैंक ऑफ़ बड़ौदा ने सुपरवाइजर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया हैजारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार ऑफलाइन मोड में आवेदन फार्म आमंत्रित किए हैं ऑफलाइन आवेदन प्रक्रिया 1 मार्च से शुरू कर दी गई है जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 22 मार्च तक रखी गई है यदि आप भी योग्यता रखते हैं तो निश्चित समय तिथि के साथ आवेदन फॉर्म सबमिट कर सकते हैं।  

Bank Of Baroda Vacancy
Bank Of Baroda Vacancy

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती आवेदन शुल्क 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती  के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा इसमें बिल्कुल निशुल्क आवेदन का फॉर्म विभाग तक भेज सकते हैं। 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष वह अधिकतम आयु सीमा 45 वर्ष तक रखी गई है इसके अलावा जो बैंक के रिटायर्ड कर्मचारी है उनके लिए अधिकतम आयु सीमा 65 वर्ष तक रखी गई है। 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती शैक्षिक योग्यता

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग रखी गई हैइसमें दो प्रकार केपद रखे गए हैं जिसके लिए योग्यता भी भिन्न-भिन्न है इसीलिए योग्यता से जुड़ी हुई डिटेल जानकारी के लिए अधिसूचना को डाउनलोड करें वह उसे ध्यानपूरक देखें। 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती चयन प्रक्रिया 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यूडॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन और मेडिकल एग्जामिनेशन के आधार पर किया जाएगा। 

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

बैंक ऑफ़ बड़ोदा सुपरवाइजर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑफलाइन मोड में आवेदन फार्म जमा करना होगा इसके लिए सबसे पहले आपको विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर जाना है उसके बाद ऑफलाइन आवेदन फार्म को डाउनलोड करना है। 

उसके बाद ऑफलाइन आवेदन फार्म को प्रिंट आउट करवाना हैयाद रखें आवेदन फार्म को भरने से पहले अधिसूचना को जानवरों को एक बार अवश्य चेक करें उसके बाद ऑफलाइन आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरे। 

आवेदन फार्म ठीक से भरने के बाद आवश्यक डॉक्यूमेंट आदि की फोटो कॉपी को साथ में लगानी है उसके बाद पासपोर्ट साइज फोटो भी आवेदन फार्म में निश्चित जगह पर लगाना है वह सिग्नेचर की जगह सिग्नेचर करना है। 

आवेदन फार्म को सफलतापूर्ण कंप्लीट करने के बाद भरे हुए आवेदन फार्म को उचित प्रकार के लिफाफे में डालने के बादविभाग द्वारा दिए गए एड्रेस पर निर्धारित समय तिथि के साथ भेजना है। 

Bank Of Baroda Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू होने तिथि –  9 मार्च 2024

अंतिम तिथि – 12 मार्च 2024

आधिकारिक नोटिफिकेशन  – डाउनलोड करें 

ऑफलाइन एप्लीकेशन फॉर्म – डाउनलोड करें 

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment