web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Army Canteen Vacancy: आर्मी कैंटीन भर्ती का 10वीं पास युवाओं के लिए बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी

Photo of author

Follow US

 आर्मी कैंटीन भर्ती का नोटिफिकेशनदसवीं पास युवाओं के लिए बिना परीक्षा भर्ती करवाने को लेकर जारी किया गया है जिसके लिएआवेदन की अंतिम तिथि 15 जून तक रखी गई है।

आर्मी कैंटीन भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभ्यार्थियों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है हाल ही में आर्मी कैंटीन भर्ती का नोटिफिकेशन विभाग द्वारा अलग-अलग प्रकार के पदों के लिए जारी किया गया है यह नोटिफिकेशन चेकर, हेल्पर मल्टीटास्किंग स्टाफ, गार्ड, बिलिंग ऑपरेटर, स्टोर कीपर और गेटकीपर के पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए योग्यता दसवीं पास रखी गई है वहीं इसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 15 जून तक निर्धारित की गई है। 

Army Canteen Vacancy
Army Canteen Vacancy

आर्मी कैंटीन भर्ती आवेदन शुल्क 

आर्मी कैंटीन भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा इसमें आवेदन शुल्क बिल्कुल निशूलक रखा गया है।

आर्मी कैंटीन भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष तक रखी गई है। 

आर्मी कैंटीन भर्ती शैक्षिक योग्यता

आर्मी कैंटीन भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड संस्थान से कक्षा दसवीं पास होनी चाहिए। 

आर्मी कैंटीन भर्ती चयन प्रक्रिया 

आर्मी कैंटीन भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा इंटरव्यू के माध्यम से किया जाएगा इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी लिखित परीक्षा नहीं होगी। 

आर्मी कैंटीन भर्ती आवेदन प्रक्रिया

आर्मी कैंटीन भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑफलाइन मोड में आवेदन फॉर्म जमा करना होगा इसके लिए सबसे पहले अभ्यर्थियों को ऑफलाइन आवेदन फार्म को नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड करना है।  

ऑफलाइन आवेदन फार्म को डाउनलोड करने के बाद ऑफलाइन आवेदन फार्म को अच्छी तरीके से भर लेना है उसके बाद ऑफलाइन आवेदन फार्म को नोटिफिकेशन में दी गईएड्रेस पर निर्धारित समय तिथि से पहले भेजना है या जमा करना है।  

Army Canteen Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन की अंतिम तिथि: 15 जून 2024 

ऑफिशियल नोटिफिकेशन:- डाउनलोड करें 

ऑफलाइन आवेदन फॉर्म :- डाउनलोड करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment