web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Airforce Agniveer Exam City: एयरफोर्स अग्निवीर भर्ती की एग्जाम डेट और एग्जाम सिटी जारी, यहां से चेक करें

Photo of author

Follow US

इंडियन एयर फोर्स अग्निवीर भर्ती के लिए एग्जाम सिटी और एग्जाम डेट विभाग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दी गई है इसलिए के माध्यम से आप चेक कर सकते हैं कि आपकी परीक्षा किस दिन और कहां आयोजित करवाई जाएगी। 

एयर फोर्स अग्निवेश भारती के लिए एग्जाम सिटी विभाग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दी गई है ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने एयरफोर्स अग्निवीर भर्ती के लिए आवेदन फॉर्म सबमिट किया था वह अपनी परीक्षा तिथि और परीक्षा का स्थान विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से चेक कर सकते हैंउसमें यह चेक कर सकते हैं कि आपकी परीक्षा कहां पर और किस दिन आयोजित करवाई जाएगी इंडियन एयर फोर्स अग्निवेश भर्ती परीक्षा का आयोजन 3500 पदों के लिए करवाया जा रहा है। 

Airforce Agniveer Exam City
Airforce Agniveer Exam City

इंडियन एयर फोर्स अग्निवीर भर्ती परीक्षा का आयोजन 17 मार्च को करवाया जाएगा इसके लिए एग्जाम सिटी 7 मार्च को प्रकाशित कर दी गई है इस भर्ती के एडमिट कार्ड परीक्षा से 2 दिन पहले जारी किए जाएंगेइंडियन एयर फोर्स अग्निवीर भर्ती परीक्षा के एग्जाम डेट और एग्जाम सिटी को लेकर लंबे समय से अभ्यर्थी प्रतीक्षा कर रहे थे उनके प्रति किसी से आप खत्म हो चुकी है।

देश के लाखों अभ्यर्थियों ने इंडियन एयर फोर्स अग्निवीर भर्ती परीक्षा के लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन फार्म 17 जनवरी से लेकर 11 फरवरी तक किया था ऑनलाइन आवेदन संपन्न होने के बाद 7 मार्च को एयरपोर्ट अग्नि वीर भारती के लिए एग्जाम सिटी जारी कर दी गई है जारी की गई एग्जाम डेट के अनुसार 17 मार्च को इस भर्ती परीक्षा का आयोजन संपूर्ण देश भर में करवाया जाएगा।

इंडियन एयरफोर्स अग्नि वीर एग्जाम सिटी चेक करने की प्रक्रिया

इंडियन एयरफोर्स अग्नि वीर भारती के लिए एग्जाम सिटी चेक करने का डायरेक्ट लिंक हमेशा लेकर माध्यम से नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं जिस पर क्लिक करना है सबसे पहले।

उसके बाद आप नए पेज पर चले जाएंगे जहां पर आपको यूजर नेम और ईमेल आईडी और पासवर्ड पूछा जाएगा जहां पर आपको सही से दर्ज करना है।

उसके बाद आप अपना यूजर नेम ईमेल आईडी और पासवर्ड दर्ज करें वह नीचे दिए गए कैप्चा कोड को भरें उसके बाद सबमिट बटन पर क्लिक करें जैसे ही आप क्लिक करोगे आपके सामने नया पेज ओपन हो जाएगा जहां पर आपको एडमिट कार्ड यानी एग्जाम सिटी से जुड़ी हुई जानकारियां दिखाई जाएगी।

 Airforce Agniveer Exam City Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इंडियन एयरफोर्स अग्निवीर एग्जाम डेट और एग्जाम सिटी यहां से चेक करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment