web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Air India Service Agent Vacancy: एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती का 10वीं पास युवाओं के लिए नोटिफिकेशन जारी

Photo of author

Follow US

एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नई भर्ती का नोटिफिकेशन 422 पदों के लिए जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार इंटरव्यू का आयोजन 2 मई से लेकर 4 मई के बीच में किया जाएगा। 

एयर इंडिया ट्रांसपोर्ट सर्विस लिमिटेड भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है हाल ही में इस भारती का नया नोटिफिकेशन अलग-अलग प्रकार के पदों के लिए जारी किया गया हैजिसमें मुख्य रूप से सर्विस एजेंट और ड्राइवर के पद शामिल है इसके लिए अगर आप भी योग्यता रखते हैं तो इंटरव्यू मैं 2 मई से लेकर 4 मई के बीच शामिल हो सकते हैं।  

Air India Service Agent Vacancy
Air India Service Agent Vacancy

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती आवेदन शुल्क 

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति के अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना होगा इसके अलावा अन्य सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों को ₹500 के आवेदन शुल्क का भुगतान डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से करना होगा।

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष में अधिकतम आयु सीमा 28 वर्ष तक रखी गई है इसके अलावा सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों को छूट भी मिलेगी। 

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती शैक्षिक योग्यता

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं पास रखी गई है योग्यता से जुड़ी हुई डिटेल जानकारी के लिए अधिसूचना को डाउनलोड करें वह उसको ध्यानपूर्वक देखें। 

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती चयन प्रक्रिया 

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा इसमें किसी भी प्रकार की विभाग द्वारा कोई भी परीक्षा जितना ही करवाई जाएगी। 

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती आवेदन प्रक्रिया

एयर इंडिया सर्विस एजेंट भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार के आवेदन फार्म जमा करने की आवश्यकता नहीं हैआपको सबसे पहले आवेदन फार्म में जो नोटिफिकेशनदिया गया है उसको डाउनलोड करना है वह उसे सही तरीके से भरना है।  

आवेदन फार्म को सफलतापूर्ण भरने के बाद डिमांड ड्राफ्ट फॉरमैट दिया गया हैउसे डिमांड ड्राफ्ट को कंप्लीट करके आवेदन फार्म को एक अच्छे प्रकार के लिफाफे में डालकर इंटरव्यू की तिथि नोटिफिकेशन में दी गई है वहां पर सही समय तिथि पर पहुंचना है।  

Air India Service Agent Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इंटरव्यू का आयोजन 2 मई से लेकर 4 मई तक

आधिकारिक नोटिफिकेशन- डाउनलोड करें 

आवेदन फॉर्म – डाउनलोड करें 

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment