web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan Pashu Parichar New Exam Date: राजस्थान पशु परिचर भर्ती की नई परीक्षा तिथि घोषित

Photo of author

Follow US

राजस्थान पशु परिचर भर्ती के लिए नई परीक्षा तिथि कर्मचारी चयन बोर्ड ने जारी कर दी है राजस्थान पशु परिसर भर्ती परीक्षा का आयोजन 15, 16, 17 और 18 अक्टूबर को करवाया जाएगा। 

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से पशु परिसर भर्ती परीक्षा का नोटिफिकेशन 5934 पदों के लिए जारी किया गया थाजिसके लिए परीक्षा तिथि आज विभाग की ओर से जारी कर दी गई है  जो पहले परीक्षा थी जारी की गई थी उसको अब बदल दिया गया है अब नई परीक्षा तिथि जारी की है राजस्थान में यह पहले भर्ती जो कि बिना सेट के करवाई जा रही है इसमें लगभग 17 लाख से अधिक आवेदन फार्म प्राप्त हुए हैं।

राजस्थान पशु परिचर भर्ती के लिए ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म 19 जनवरी से शुरू हुए थे जो 17 फरवरी तक सबमिट किए गए थे इस भर्ती के तहत कुल 5936 पद स्वीकृत है जिसके लिए इसकी परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी यही साल की सबसे बड़ी भर्ती में से एक है जिसके लिए नई परीक्षा तिथि घोषित की गई है।

Rajasthan Pashu Parichar New Exam Date
Rajasthan Pashu Parichar New Exam Date

 कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर सेतिथियां की घोषणा के बाद बेरोजगारी के लिए अब तैयारी करने का अच्छा खासा अवसर मिला है क्योंकि जानकारी के मुताबिक बता दें कि यह परीक्षा पहले जल्द ही आयोजित करवाई जाने वाली थी लेकिन अब परीक्षार्थियों को काफी सारा समय दिया गया हैइसका महत्वपूर्ण नोटिस भी जारी किया गया है जिसमें एग्जाम डेट से जुड़ी हुई महत्वपूर्ण जानकारी बताई गई है।

राजस्थान पशु परिचर एग्जाम डेट चेक करने का प्रोसेस

राजस्थान पशु परिसर भर्ती का एग्जाम डेट नोटिस आप नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक सेडाउनलोड कर सकते हैंइसके लिए सबसे पहले आपको विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा या आप सीधे नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से परीक्षा तिथि का नोटिफिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं।

यदि आप आधिकारिक वेबसाइट से नोटिफिकेशन को डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा उसके बाद न्यूज़ क्षेत्र के बटन पर क्लिक करना है वहां पर आपको एग्जाम डेट से जुड़ा हुआ नोटिस दिखाई देगा जिसे आपको डाउनलोड करना है।

 Rajasthan Pashu Parichar New Exam Date Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

राजस्थान पशु परिचर एग्जाम डेट नोटिस डाउनलोड यहां से करें 

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment