web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Rajasthan ANM Vacancy Result: राजस्थान एएनएम भर्ती रिजल्ट जारी, यहां से चेक करें 

Photo of author

Follow US
राजस्थान एएनएम 3058 पदों पर भर्ती लिखित परीक्षा का परिणाम राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया गया है जिसे अभ्यर्थी पीडीएफ प्रारूप में देख सकते हैं।

राजस्थान कर्मचारी चयन आयोग (RSMSSB) ने महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता (ANM) के 3058 संविदा पदों के लिए आयोजित भर्ती का रिजल्ट अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिया है यह भर्ती राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा संविदा के आधार पर आयोजित की गई थी।

राजस्थान एएनएम भर्ती रिजल्ट इस प्रकार करें चेक 

राजस्थान एएनएम भर्ती रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले अभ्यर्थियों को राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड के आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद न्यूज एंड इवेंट क्षेत्र पर क्लिक करें उसके बाद महिला स्वास्थ्य कार्यकर्ता एएनएम संविदा भर्ती रिजल्ट के ऑप्शन पर क्लिक करें उसके बाद रिजल्ट की पीडीएफ दिखाई देगी जिसको डाउनलोड करें वह अपने रोल नंबर और अपने आवेदन फार्म संख्या का मिलान करके अपना परिणाम चेक करें। 

Rajasthan ANM Vacancy Result Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

राजस्थान एएनएम भर्ती रिजल्ट – यहां से चेक करें 

Monika Godara
Photo of author
Monika Godara
मेरा नाम मोनिका गोदारा हैं और मैं शिक्षा के क्षेत्र में अनुभवी लेखिका हूं। मैं पिछले 5 साल से सरकारी नौकरी और योजनाओं की लेटेस्ट जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने का काम करती हूं। इस समय में IndiaGovtExam.in जैसे बड़े प्लेटफ़ॉर्म पर अपना योगदान दे रही हूं।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment