web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Railway Group D Vacancy Notice: रेलवे ग्रुप डी भर्ती को लेकर नया नोटिस जारी हुआ 

Photo of author

Follow US

रेलवे एनटीपीसी भर्ती को लेकर रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से नया नोटिस जारी किया गया है रेलवे की ओर से जारी किए गए नोटिफिकेशन में  जेई एनटीपीसी के लेवल वन ग्रुप सी के पद का जिक्र किया गया है इन सभी भरतीयों के संबंध में नया नोटिस जारी हुआ है।

पैर में रिक्रूटमेंट बोर्ड आरआरबी की ओर से एनटीपीसी के लेवल वन ग्रुप सी पद के लिए आधिकारिक अधिसूचना जारी की गई है जो नोटिस जारी किया गया है उसमें अलग-अलग भरतीयों काजिक्र किया गया है यानी रेलवे रिक्रूटमेंट द्वारा जारी नोटिफिकेशन के तहत सभी भरतीयों के आधिकारिक जानकारी उपलब्ध करवाई गई है इसमें यह बताया गया है कि कौन सी भर्ती का कब नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा और सरकार के द्वारा कब तक इसका अनुमोदन किया जा रहा है इन सब से जुड़ी हुई डिटेल जानकारी उपलब्ध करवाई गई है।

Railway Group D Vacancy Notice
Railway Group D Vacancy Notice

रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से जारी की गई नई सूचना के अनुसार ग्रुप सी एनटीपीसी लेवल 1 के जेई के पद शामिल है उन पदों को लेकर संपूर्ण जानकारी उपलब्ध करवाई गई है जिसे हम यहां नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक बता दें कि रेलवे एनटीपीसी स्नातक स्तर यानी स्तर 4, 5 और 6 के लिए नोटिफिकेशन जून 2024 को रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से जारी किया जाएगा इसके अलावा एनटीपीसी अंडर ग्रेजुएट (स्तर 2 और 3) जून 2024 को कनिष्ठ अभियंता, सीएमएस और सीएमए जून 2024 को पैरामेडिकल श्रेणियाँ जून 2024 को स्तर 1 सितंबर 2024 को मंत्रिस्तरीय/पृथक श्रेणियाँ सितंबर 2024 को रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड की ओर से नोटिफिकेशन जारी किया जाएगा।

रेलवे की ओर से जारी किए गए नोटिफिकेशन में इन सभी पदों के लिए यह विस्तृत रूप से बताया गया है कि सरकार की तरफ से रिक्त पदों का मूल्यांकन कब किया जाएगा इसके अलावा आकलन कब किया जाएगा और अनुमोदन के पश्चात रिएक्शन की मांग कब की जाएगी यह सभी जानकारी नोटिफिकेशन में दी गई है यदि आप विस्तृत जानकारी देखना चाहते हैं तो नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से नोटिफिकेशन को डाउनलोड करके देख सकते हैं।

Railway Group D Vacancy Notice 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

रेलवे द्वारा जारी किया गया नई भर्तियों का नोटिस यहां से डाउनलोड करें 

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment