web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ICSIL Vacancy: इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, आवेदन शुरू 

Photo of author

Follow US

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती का नोटिफिकेशन इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी किया गया है जिसके लिए आवेदन शुरू हो चुके हैं जो 23 मई तक भरे जाएंगे।  

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है हाल ही में इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम इंडिया लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नई भर्ती की अधिसूचना जारी की गई है जारी की गई अधिसूचना के अनुसार सफाई कर्मचारी नर्सिंग अटेंडेंट सुपरवाइजर टेक्निकल ऑफीसर के पद रखे गए हैं जिसके लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन फार्म आमंत्रित किए गए हैं ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जिसके लिए आवेदन करने के लिए आखिरी तिथि 23 मई तक निर्धारित की गई है। 

ICSIL Vacancy
ICSIL Vacancy

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती आवेदन शुल्क 

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती  के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों हेतु किसी भी प्रकार का कोई आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा यानी इसके लिए आप निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष रखी गई है वहीं इसके लिए अधिकतम आयु सीमा 50 वर्ष तक रखी गई है। 

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती शैक्षिक योग्यता

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से 8वीं 12वीं कक्षा पास रखी गई है इसके अलावा शैक्षणिक योग्यता से जुड़ी हुई डिटेल जानकारी के लिए अधिसूचना को देखें। 

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती चयन प्रक्रिया 

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। 

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती आवेदन प्रक्रिया

इंटेलीजेंट कम्युनिकेशन सिस्टम भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन फार्म जमा करने का डायरेक्ट लिंक हम इस लेख के माध्यम से नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं जिस पर सबसे पहले क्लिक करें।   

ऑनलाइन आवेदन फार्म के लिंक पर जैसे ही क्लिक करोगे आपके सामने आवेदन फार्म खुलेगा जिसमें पूछे गए सभी जानकारी को ठीक से भरना है।

आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरने के बाद आवेदन फार्म से जुड़े हुए महत्वपूर्ण दस्तावेज को अपलोड करें उसके बाद आवेदन फार्म को फाइनल सबमिट करें वह आवेदन फार्म का सुरक्षित प्रिंट आउट निकाल लेना है ताकि भविष्य में काम आ सके। 

ICSIL Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू होने की तिथि : 21 मई 2024

आवेदन की अंतिम तिथि : 23 मई 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन:- डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन – यहां से करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment