web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Asha Sahyogini Vacancy: आशा सहयोगिनी भर्ती का नोटिफिकेशन जारी

Photo of author

Follow US

कार्यालय उपनिदेशक महिला एवं बाल विकास विभाग की ओर से आशा सहयोगिनी भर्ती का दसवीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसके लिए आवेदन फार्म शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 8 अप्रैल तक निर्धारित की गई है। 

आशा सहयोगिनी भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभ्यर्थियों केबहुत ही शानदार खबर है हाल ही में कार्यालय उपनिदेशक महिला एवं बाल विकास विभाग टोंक की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नई भर्ती की अधिसूचना जारी की गई है जारी की गईअधिसूचना के अनुसार आवेदन फार्म 8 मार्च से शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 8 अप्रैल तक रखी गई है यदि आप भी योग्यता रखते हैं तो आप भी आवेदन फार्म निर्धारित समय तिथि के साथ जमा कर सकते हैं।  

Asha Sahyogini Vacancy
Asha Sahyogini Vacancy

आशा सहयोगिनी भर्ती आवेदन शुल्क 

आशा सहयोगिनी भर्ती  के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थी में तो किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा यानी इसमें आप बिल्कुल निशुल्क आवेदन कर सकते हैं। 

आशा सहयोगिनी भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 21 वर्ष वह अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष तक रखी गई है इसके अलावा सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी । 

आशा सहयोगिनी भर्ती शैक्षिक योग्यता

आशा सहयोगिनी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कक्षा 12वीं पास होनी चाहिए इसके अलावा विवाहित महिला होनी चाहिए। 

आशा सहयोगिनी भर्ती चयन प्रक्रिया 

आशा सहयोगिनी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा किया जाएगा इसमें किसी भी प्रकार की परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी। 

आशा सहयोगिनी भर्ती आवेदन प्रक्रिया

आशा सहयोगिनी भर्ती के लिए आपको ऑफलाइन मोड में आवेदन फॉर्मविभाग तक भेजना होगा इसके लिएआपको आवेदन फॉर्म डाउनलोड करना है वह आवेदन फार्म को ध्यानपूर्वक भरना है उसके बाद सभी आवश्यक डॉक्यूमेंट आवेदन फार्म के साथ लगाने हैं उसके बाद आवेदन फार्म उसे स्थान पर भेजना है जिस स्थान का एड्रेस नोटिफिकेशन में दिया गया है यह आवेदन फॉर्म आवेदन की अंतिम तिथि से पहलेविभाग तक पहुंच जाना चाहिए। 

इसके अलावा आप आवेदन फार्म केनोटिफिकेशन को संबंधित ब्लाक स्तर पर से भी प्राप्त कर सकते हैं इसके अलावा आधिकारिक कार्य लेकिन नोटिस बोर्ड पर भी नोटिस दिया गया है जहां से भी आप देख सकते हैं। 

Asha Sahyogini Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू होने तिथि –  8 मार्च 2024

अंतिम तिथि – 8 अप्रैल 2024

आधिकारिक नोटिफिकेशन  – डाउनलोड करें 

ऑफलाइन फॉर्म – डाउनलोड करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment