web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Airport Ground Staff Vacancy: एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, 12वीं पास युवाओं के लिए मौका 

Photo of author

Follow US

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती का नोटिफिकेशन 180 पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुके हैं जो 15 मार्च तक चलेगी। 

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती का नोटिफिकेशन विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया गया है यह नोटिफिकेशन 180 पदों के लिए जारी किया गया है ऐसे अभ्यर्थी जो एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती के लिए लगातार समय से प्रतीक्षा कर रहे थे उनकी प्रतीक्षा अब संपन्न हो चुके हैं, इसके लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन फार्म आमंत्रित किए हैं ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 15 मार्च तक रखी गई है यह भर्ती बिना परीक्षाआयोजित करवाई जाएगी इसके अलावा ऑल इंडिया के अभ्यर्थी इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।  

Airport Ground Staff Vacancy
Airport Ground Staff Vacancy

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती  आवेदन शुल्क 

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती  के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यार्थियों हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा यानी इसमें आवेदन करने वाले आवेदक बिल्कुल निशुल्क आवेदन कर सकते हैं। 

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती  आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष वह अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष तक रखी गई है इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को 6 मार्च 2024 को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगा। 

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती  शैक्षिक योग्यता

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कक्षा 12वीं पास रखी गई है। 

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती चयन प्रक्रिया 

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा किया जाएगा इसमें किसी भी प्रकार की परीक्षा आयोजित नहीं करवाई जाएगी। 

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती आवेदन प्रक्रिया

एयरपोर्ट ग्राउंड स्टाफ भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगाऑनलाइन आवेदन करने का डायरेक्ट लिंक हम इसलिए के माध्यम से नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं। 

ऑनलाइन आवेदन करने से पहले विभाग द्वारा जारी की गई अधिसूचना को एक बार अवश्य चेक कर ले ताकि किसी भी प्रकार के आवेदन फार्म में आपको त्रुटि न हो सके। 

उसके बाद ऑनलाइन आवेदन फार्म को खोले वह ऑनलाइन आवेदन फार्म में पूछे गए सभी जानकारी को ठीक से भरें।  

सभी जानकारी को ठीक से भरने के बाद फाइनल सबमिट बटन पर क्लिक करें उसके बाद आवेदन फार्म का सुरक्षित प्रिंट आउट निकाल लेना है ताकि किसी भी वक्त यह काम आ सके। 

Airport Ground Staff Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू होने तिथि – 6 मार्च 2024 

अंतिम तिथि – 15 मार्च 2024 

आधिकारिक नोटिफिकेशन  – डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन – यहां से करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment