web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Airport Services Vacancy: एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती का 10वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी, कोई परीक्षा नहीं होगी 

Photo of author

Follow US

एआई एयरपोर्ट सर्विसेज की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम सेनया नोटिफिकेशन जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार इंटरव्यू का आयोजन 15 अप्रैल से 17 अप्रैल के बीच करवाया जा रहा है। 

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती के लिए प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए बहुत ही अच्छी और गुड न्यूज़ है हाल ही में एयरपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नवीनतम अधिसूचना जारी की गई है यह अधिसूचना इंटरव्यू के आधार पर भारती के संबंध में है जिसके लिए इंटरव्यू का आयोजन रखा गया है इस भर्ती के लिए इंटरव्यू का आयोजन 15 अप्रैल से शुरू होगा जो 17 अप्रैल तक चलता रहेगा इसमें जो भी अभ्यर्थी शामिल होना चाहते हैं वह शामिल हो सकते हैं।

Airport Services Vacancy
Airport Services Vacancy

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती आवेदन शुल्क 

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों हेतु ₹500 आवेदन शुल्क लिया जाएगा।

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष तक निर्धारित की गई है इस भर्ती में शामिल होने वाले अभ्यर्थियों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट भी प्रदान की जाएगी। 

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती शैक्षिक योग्यता

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग पदों के लिए अलग-अलग रखी गई है इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम योग्यता 10वीं पास रखी गई है वहीं अधिकतम योग्यता स्नातक पास रखी गई है। 

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती चयन प्रक्रिया 

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा इसमें किसी भी प्रकार की परीक्षा नहीं होगी।

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती आवेदन प्रक्रिया

एयरपोर्ट सर्विसेज भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को किसी भी प्रकार के आवेदन फार्म जमा करने की आवश्यकता नहीं है इसके लिए आपको सबसे पहले आधिकारिक नोटिफिकेशन जो विभाग की ओर से जारी किया गया है उसको देखना है। 

आधिकारिक नोटिफिकेशन को देखने के बादनोटिफिकेशन में दिए गए आवेदन फार्म को प्रिंटआउट निकाल लेना है उसके बाद आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरनी है उसके बाद आवेदन फार्म के साथ आवश्यक डॉक्यूमेंट फोटो कॉपी आदि साथ में लगा देना है।  

उसके बाद आवेदन फॉर्म जो आपने तैयार किया है उसको निर्धारित एड्रेस पर ₹500 के डिमांड ड्राफ्ट के साथ इंटरव्यू के स्थान पर आपको भी पहुंचना होगा। 

Airport Services Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इंटरव्यू शुरू होने की तिथि15 अप्रैल 2024 

इंटरव्यू की अंतिम तिथि – 17 अप्रैल 2024 

आधिकारिक नोटिफिकेशन-    डाउनलोड करें

 आवेदन फॉर्म- यहां से डाउनलोड करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment