web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Air Force Agniveer Result: एयर फोर्स अग्निवीर भर्ती का रिजल्ट जारी, यहां से कर चेक 

Photo of author

Follow US

इंडियन एयर फोर्स अग्निवीर भर्ती का रिजल्ट विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया गया है इस भारती का आयोजन संपूर्ण देश भर में 3500 पदों के लिए करवाया गया था जिसका परिणाम आज 12 अप्रैल 2024 को विभाग द्वारा जारी कर दिया गया है।

इंडियन एयर फोर्स अग्निवीर भारती के परिणाम को लेकर प्रतीक्षा करने वाले अभ्यार्थियों का इंतजार खत्म हो चुका है हाल ही में इंडियन एयरफोर्स के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से परिणाम घोषित कर दिया गया है यह परिणामएयरफोर्स की ओर से लगभग 3500 पदों के लिए घोषित किया गया है इसके लिए अभ्यर्थी ऑनलाइन परिणाम चेक कर सकते हैं परिणाम विभाग की ओर से 12 अप्रैल को जारी किया गया है।

Air Force Agniveer Result
Air Force Agniveer Result

इंडियन एयर फोर्स अग्निवीर भर्ती परीक्षा के लिए अभीर क्यों है तू विभाग ने ऑनलाइन आवेदन फार्म 17 जनवरी से लेकर 11 फरवरी तक लिए थे उसके बाद एग्जाम सिटी वह एडमिट कार्ड 7 मार्च को जारी किए गए थेउसके बाद इंडियन एयरफोर्स अग्नि वीर भर्ती परीक्षा का आयोजन17 मार्च को संपूर्ण देश भर में करवाया गया था जिसका परिणाम आज 12 अप्रैल को जारी कर दिया गया है। 

इंडियन एयर फोर्स अग्निवीर भर्ती परीक्षा का परिणाम इस प्रकार चेक करें 

इंडियन एयरफोर्स अग्नि वीर भर्ती परीक्षा का परिणाम चेक करने के लिए डायरेक्ट लिंक हम नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं जिस पर सबसे पहले क्लिक करें।

उसके बाद नया पेज ओपन होगा जिसमें अपनी यूजर आईडी और पासवर्ड दर्ज करना है उसके बाद कैप्चा कोड डालकर सबमिट बटन पर क्लिक करना है।

यदि आपके पास यूज़र आईडी और पासवर्ड नहीं है तो आप पासवर्ड रिसेट कर सकते हैं उसके बाद आप लोगों के बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

उसके बाद इंडियन एयरफोर्स अग्नि वीर भर्ती परीक्षा का परिणाम चेक करने का ऑप्शन दिखाई देगा जिस पर आप जैसे ही काली करोगे आपका परिणाम दिखाई देगा।

 Air Force Agniveer Result Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

इंडियन एयर फोर्स अग्निवीर रिजल्ट यहां से चेक करें 

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment