web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

WFH Computer Operator Vacancy: घर बैठे मिलेगी नौकरी कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, योग्यता 12वीं पास 

Photo of author

Follow US

वर्क फ्रॉम होम कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती का नोटिफिकेशन नेशनल करियर सर्विस की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है जिसके लिए आवेदन फार्म 24 मई से शुरू हो चुके हैं जो 15 जून 2024 तक भरे जाएंगे। 

वर्क फ्रॉम होम कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती के लिए इच्छा रखने वाले बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है हाल ही में नेशनल करियर सर्विस की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से वर्क फ्रॉम होम कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती का नया नोटिफिकेशन जारी किया गया है यह नोटिफिकेशन कंप्यूटर ऑपरेटर के 188 पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में रखी गई है ऑनलाइन आवेदन फार्म 24 मई से शुरू कर दिए गए हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 15 जून तक रखी गई है। 

WFH Computer Operator Vacancy
WFH Computer Operator Vacancy

वर्क फ्रॉम होम कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती आवेदन शुल्क 

वर्क फ्रॉम होम कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थियों हेतु किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा इसमें आप बिल्कुल निशुल्क आवेदन कर सकते हैं। 

वर्क फ्रॉम होम कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष व अधिकतम आयु सीमा 55 वर्ष तक रखी गई है इसके अलावा इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को 21 मई 2024 को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगा इसके अलावा सरकारी नियम अनुसार विशेष श्रेणी के अभ्यर्थियों को आयु सीमा में छूट भी मिलेगी। 

वर्क फ्रॉम होम कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती शैक्षिक योग्यता

वर्क फ्रॉम होम कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड संस्थान से कक्षा 12वीं पास होनी चाहिए इसके अलावा Excel का एक्सपीरियंस होना चाहिए।   

वर्क फ्रॉम होम कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती चयन प्रक्रिया 

वर्क फ्रॉम होम कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन इंटरव्यू के आधार पर होगा इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी लिखित परीक्षा नहीं होगी। 

वर्क फ्रॉम होम कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

वर्क फ्रॉम होम कंप्यूटर ऑपरेटर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन फार्म अभ्यर्थी NCS की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से कर सकते हैं जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है।   

जैसे ही ऑनलाइन आवेदन के बटन पर क्लिक करोगे उसके बाद ऑनलाइन आवेदन फार्म खुलेगा जिसमें पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरना है।

आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरने के बाद आवश्यक दस्तावेजों को अपलोड करना है उसके बाद आवेदन फार्म को फाइनल सबमिट करना है वह आवेदन फार्म का एक सुरक्षित प्रिंट आउट भी निकाल लेना है ताकि भविष्य में कभी भी काम आ सके। 

WFH Computer Operator Vacancy Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू होनेकी तिथि : 24 मई 2024 

आवेदन की अंतिम तिथि : 15 जून 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन:- डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन- यहां से करें 

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment