web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UP School Closed: यूपी के स्कूलों में 8 दिनों की छुट्टी घोषित, सरकारी आदेश जारी

Photo of author

Follow US
यूपी के स्कूलों में 26 जुलाई से लेकर 2 अगस्त तक छुट्टियां घोषित कर दी गई है यह छुट्टियां कावड़ यात्रा को देखते हुएकी गई है आईए जानते हैं यूपी के किन इलाकों में छुट्टियों की घोषणा की गई है।

यूपी के मुजफ्फरनगर और मेरठ जिले के विद्यालयों और कॉलेज में शिक्षा विभाग की ओर से 26 जुलाई से लेकर 2 अगस्त तक छुट्टियां की गई है यह छुट्टियां जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के आदेश परजारी की गई है शिक्षा विभाग की ओर सेइस छुट्टियों के संबंध में नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है। 

शिक्षा विभाग की ओर से यह आदेश सभी प्राथमिक उच्च प्राथमिक सीबीएसई मान्यता प्राप्त सभी विद्यालय व मदरसा डिग्री कॉलेज तथा टेक्निकल इंस्टिट्यूट सभी को बंद रखने के लिए जारी किया गया है इस आदेश को कावड़ यात्रा के चलते उत्तर प्रदेश के कई जिलों में अवकाश घोषित करने को लेकर जारी किया गया है ऐसे जिले जहां पर कावड़ यात्रा का प्रोग्राम रहेगा वहां पर 26 जुलाई से लेकर 2 अगस्त तक अवकाश घोषित किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक बता दें कियह छुट्टियां उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर वह मेरठ केस्थान पर लागू है जहां के शिक्षा अधिकारी कार्यालय जिला बेसिक अधिकारी के द्वारा छुट्टियों के संबंध में आदेश जारी किया गया है यह आदेश आप नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड करके चेक कर सकते हैं। 

 UP School Closed Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

यूपी में छुट्टियां कहां रहेगी आदेश – यहां से डाउनलोड करें

Monika Godara
Photo of author
Monika Godara
मेरा नाम मोनिका गोदारा हैं और मैं शिक्षा के क्षेत्र में अनुभवी लेखिका हूं। मैं पिछले 5 साल से सरकारी नौकरी और योजनाओं की लेटेस्ट जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने का काम करती हूं। इस समय में IndiaGovtExam.in जैसे बड़े प्लेटफ़ॉर्म पर अपना योगदान दे रही हूं।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment