web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Toll Supervisor Vacancy: टोल सुपरवाइजर भर्ती का बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी, आवेदन शुरू

Photo of author

Follow US
टोल सुपरवाइजर भर्ती का नोटिफिकेशन नेशनल करियर सर्विसेज की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन फार्म 28 जून से शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 9 जुलाई तक रखी गई है।

टोल सुपरवाइजर भर्ती का नया नोटिफिकेशन जारी किया गया है यह नोटिफिकेशन एमईपी इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपर्स लिमिटेड की ओर से 30 पदों के लिए जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन प्रक्रिया ऑनलाइन मोड में रखी गई है ऑनलाइन आवेदन फार्म 28 जून से शुरू कर दिए गए हैं जिसके लिए अगर आप भी आवेदन करना चाहते हैं तो आवेदन की अंतिम तिथि 9 जुलाई तक रखी गई है।  

टोल सुपरवाइजर भर्ती आवेदन शुल्क 

टोल सुपरवाइजर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यार्थियों हेतु किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन शुल्क नहीं लिया जाएगा। 

टोल सुपरवाइजर भर्ती आयु सीमा 

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष वह अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष तक रखी गई है इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को नोटिफिकेशन में दी गई तिथि को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगा इसके अलावा सभी श्रेणी के सभी अभ्यर्थियों को सरकारी नियम अनुसार आयु सीमा में छूट भी प्रदान की जाएगी।  

टोल सुपरवाइजर भर्ती शैक्षिक योग्यता

टोल सुपरवाइजर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट पास होना चाहिए इसके अलावा अभ्यर्थी के पास कंप्यूटर का अच्छा खासा ज्ञान भी होना चाहिए।

टोल सुपरवाइजर भर्ती चयन प्रक्रिया 

टोल सुपरवाइजर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षाशैक्षणिक योग्यता डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन अप्रेंटिस नियमों के आधार पर किया जाएगा। 

टोल सुपरवाइजर भर्ती आवेदन प्रक्रिया

टोल सुपरवाइजर भर्ती के लिए सभी आवेदकों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन फॉर्म आप आर्म्ड फोर्स मेडिकल सर्विसेज के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से कर सकते हैं जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है। 

याद रखें ऑनलाइन आवेदन करने से पहले भी भाग द्वारा जारी की गई अधिसूचना को एक बार अवश्य चेक करेंउसके बाद ऑनलाइन आवेदन फार्म को ओपन करें। 

 जैसे ही ऑनलाइन आवेदन फार्म के बटन पर क्लिक करोगे आपके सामने आवेदन फार्म खुलेगा जिसमें पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरना है आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरने के बाद आवश्यक दस्तावेज को भी अपलोड करना है।

उसके बाद आवेदन शुल्क का भुगतान ऑनलाइन मोड मेंकरना है इस प्रकार आप आवेदन फॉर्म ऑनलाइन जमा कर सकते हैं याद रखें आवेदन फॉर्म ऑनलाइन जमा करने के बाद आवेदन फार्म का सुरक्षित प्रिंट आउट भी ले लेना जरूरी है ताकि आपके भविष्य में कभी भी काम आ सके।

Toll Supervisor Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू होने की तिथि: 13 जून 2024

आवेदन की अंतिम तिथि:   9 जुलाई 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन: डाउनलोड करें
ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

A.R Choudhary
Photo of author
A.R Choudhary
नमस्ते! मैं ए.आर चौधरी हूं, एक समर्पित सामग्री लेखक हूं जो नौकरी के अवसरों और सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी साझा करने का शौकीन हूं। अपने लेखन के माध्यम से, मेरा लक्ष्य आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान करना है जो आपको आत्मविश्वास के साथ रोजगार और सरकारी सहायता कार्यक्रमों की दुनिया में आगे बढ़ने में मदद कर सके।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment