web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

SSC GD Result Check: एसएससी जीडी भर्ती का रिजल्ट जारी, यहां से चेक करें अपना रिजल्ट

Photo of author

Follow US
एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती का परिणाम 10 जुलाई को विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया गया है यह भर्ती  46617 पदों के लिए आयोजितकरवाई गई थी।

एसएससी जीडी भर्ती के परिणाम को लेकर प्रतीक्षा करने वाले अभ्यर्थियों की प्रतीक्षा संपन्न हो चुकी है स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 46617 पदों के लिए आयोजित की गई एसएससी जीडी भर्ती का परिणाम आज 10 जुलाई को जारी कर दिया गया है जिसे अभ्यर्थी ऑनलाइन नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से चेक कर सकते हैं उसे यह पता चल पाएगा कि आप पास हुए हैं या नहीं। 

एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन फार्म स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की ओर से 24 नवंबर से लेकर 31 दिसंबर तक भरवा गए थे आवेदन फार्म सफलतापूर्ण कंप्लीट होने के बाद एसएससी जीडी भर्ती परीक्षा का आयोजन20 फरवरी से लेकर 7 मार्च तक सफलता पूर्ण करवाया गया उसके बादइस भर्ती की उत्तर कुंजी 3 अप्रैल को भी भाग द्वारा जारी कर दी गई थीउत्तर कुंजी जारी होने के बाद रिजल्ट को लेकर अभ्यर्थी परीक्षा में जुड़ चुके थे।

एसएससी जीडी भर्ती रिजल्ट इस प्रकार करें चेक

एसएससी जीडी भर्ती परीक्षा का परिणाम चेक करने के लिए सबसे पहले अभ्यर्थियों को विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा।

विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद लेटेस्ट वेरिफिकेशन सेक्शन पर क्लिक करें उसके बाद रिजल्ट की पीडीएफ दिखाई देगी जिस पर क्लिक करके पीडीएफ को डाउनलोड करें।

पीएफ को डाउनलोड करने के बाद आप अपना रोल नंबर और अपने नाम से अपना रिजल्ट चेक कर सकते हैं।

 SSC GD Result Check 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

एसएससी जीडी रिजल्ट- Male- यहां से चेक करें, Female यहां से चेक करें, Cutoff- यहां से चेक करें

A.R Choudhary
Photo of author
A.R Choudhary
नमस्ते! मैं ए.आर चौधरी हूं, एक समर्पित सामग्री लेखक हूं जो नौकरी के अवसरों और सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी साझा करने का शौकीन हूं। अपने लेखन के माध्यम से, मेरा लक्ष्य आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान करना है जो आपको आत्मविश्वास के साथ रोजगार और सरकारी सहायता कार्यक्रमों की दुनिया में आगे बढ़ने में मदद कर सके।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment