web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

SSC CPO Admit Card: एसएससी सीपीओ भर्ती 4187 पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

Photo of author

Follow US
एसएससी सीपीओ एडमिट कार्ड स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया गया है आप ऑनलाइन विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के जरिए अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं जिसकी प्रक्रिया हमने नीचे उपलब्ध करवाई है।

एसएससी सीपीओ भर्ती के लिए एडमिट कार्ड स्टाफ सिलेक्शन कमिशन की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया गया है इस भर्ती के लिए परीक्षा का आयोजन 27 जून, 28 जून और 29 जून को 3 दिनों तक किया जाएगा। सभी अभ्यर्थी जो इस भर्ती के लिए आवेदन किया है, वे अब अपने एडमिट कार्ड को अपने मोबाइल के जरिए डाउनलोड कर सकते हैं और एडमिट कार्ड डाउनलोड करना परीक्षा में प्रवेश लेने के लिए बहुत ही जरूरी है।

स्टाफ सिलेक्शन कमीशन की ओर से इसभर्ती को 4187 पदों के लिए आयोजित करवाया जा रहा है यह वैकेंसी पूरे भारत के लिए निकल गई थी जिसके लिए ऑनलाइन आवेदन फार्म 4 मार्च से शुरू हुए थे जो 28 मार्च तक सफलतापूर्ण सबमिट किए गए थेऑनलाइन आवेदन के बाद परीक्षा तिथि वह एप्लीकेशन स्टेटस जारी किया गया था अब इसके एडमिट कार्ड भी जारी कर दिए गए हैं।

एसएससी सीपीओ एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की प्रक्रिया 

सबसे पहले, कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं, आधिकारिक वेबसाइट के होम पेज पर, “परीक्षा” टैब पर क्लिक करें उसके बाद “आगामी परीक्षाएं” के तहत, “एसएससी सीपीओ” लिंक ढूंढें और क्लिक करें।

उसके बाद लॉगिन करें वह एसएससी सीपीओ एडमिट कार्ड 2024 का लिंक दिखाई देगा उसे पर क्लिक करें उसके बाद अपने आवेदन संख्या और जन्मतिथि दर्ज करें यह सब दर्ज करने के बाद फाइनल सबमिट बटन पर क्लिक करना है।

इस तरह से आप अपना एडमिट कार्ड आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं जैसे ही आप फाइनल सबमिट बटन पर क्लिक करोगे आपकी स्क्रीन पर आपका एडमिट कार्ड दिखाई देगा जिसे आप डाउनलोड व प्रिंट निकाल सकते हैं। 

SSC CPO Admit Card Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

NR रीजन एडमिट कार्ड 

NWR रीजन एडमिट कार्ड 

CR रीजन एडमिट कार्ड 

SR रीजन एडमिट कार्ड 

WR रीजन एडमिट कार्ड 

ER रीजन एडमिट कार्ड 

MPR रीजन एडमिट कार्ड 

KKR रीजन एडमिट कार्ड

NER रीजन एडमिट कार्ड 

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment