web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Shekhawati University BA Result: शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीए फर्स्ट ईयर सेकंड ईयर और फाइनल ईयर का रिजल्ट जारी

Photo of author

Follow US

शेखावाटी यूनिवर्सिटी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से बीए फर्स्ट ईयर बीए सेकंड ईयर और बीए फाइनल ईयर का परिणाम जारी कर दिया है ऐसे विद्यार्थी जिन्होंने इन कक्षाओं की परीक्षा में शामिल हुए थे वह अपना परिणाम चेक कर सकते हैं। 

शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीए फर्स्ट ईयर सेकंड ईयर और फाइनल ईयर के परिणाम को लेकर प्रतीक्षा करने वाले अभ्यर्थियों की प्रतीक्षा संपन्न हो चुकी हैं शेखावाटी यूनिवर्सिटी ने अपने आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 17 जुलाई को परिणाम जारी कर दिया है यह परिणाम पंडित दीनदयाल उपाध्याय शेखावटी यूनिवर्सिटी के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है जिसको अब छात्र-छात्राएं ऑनलाइन अपने मोबाइल के जरिए चेक कर सकते हैं। 

पंडित दीनदयाल उपाध्याय शेखावाटी यूनिवर्सिटी की बीए की तीनों कक्षाओं का परिणामआज आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया गया है ऐसे छात्र-छात्राएं जो बीए की इन तीनों कक्षाओं की परीक्षा में शामिल हुए थे वह अपना परिणाम को लेकर लगातार समय से प्रतीक्षा में जुटे हुए थे उनकी प्रतिष्ठा आप संपन्न हो चुकी हैं और वह अपना परिणाम ऑनलाइन मोड में चेक कर सकते हैं।  

शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीए रिजल्ट चेक करने की प्रक्रिया 

शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीए फर्स्ट ईयर सेकंड ईयर फाइनल ईयर का परिणाम चेक करने के लिएछात्र-छात्राओं को यूनिवर्सिटी के आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद होम पेज पर रिजल्ट का सेक्शन दिखाई देगा जिस पर क्लिक करना है। 

उसके बाद जैसे ही रिजल्ट सेक्शन पर क्लिक करोगे आपके सामने नया पेज ओपन होगाजिसमेंआपको जिस भी कक्षा का परिणाम चेक करना है उसे कक्षा का चयन करना है उसके बाद नीचे दिए गए बॉक्स में रोल नंबर दर्ज करके सबमिट बटन पर क्लिक करना है।  

जैसे ही सबमिट बटन पर क्लिक करोगे आपका परिणाम आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगा जिसे अब आप डाउनलोड या प्रिंटआउट निकाल सकते हैं। 

 Shekhawati University BA Result Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

शेखावाटी यूनिवर्सिटी बीए फर्स्ट ईयर, सेकंड ईयर और फाइनल ईयर रिजल्ट- यहां से चेक करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment