web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

RPSC Exam Calendar: आरपीएससी ने जारी किया नया एक्जाम कैलेंडर, यहां से डाउनलोड करें

Photo of author

Follow US
राजस्थान लोक सेवा आयोग आरपीएससी के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नया एक्जाम कैलेंडर जारी किया गया है जिसमें बड़ी भरतीयों की जानकारी व एग्जाम तिथि डिटेल दी गई है।

आरपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नवीनतम भर्ती परीक्षा को लेकर एक्जाम कैलेंडर जारी किया गया है यह उन अभ्यार्थियों के लिए बहुत ही अच्छी और खुशी की बात है जो आरपीएससी द्वारा आयोजित करवाई जाने वाली भर्ती परीक्षाओं की तैयारी में जुटे हुए हैं राजस्थान लोक सेवा आयोग की ओर से जो एग्जाम कैलेंडर जारी किया गया है उसमें एग्जाम का नाम विभाग का नाम और होने वाली परीक्षा डेट का नाम भी शामिल है।

जारी किए गए एग्जाम कैलेंडर के अनुसार 25 जून से लेकर 30 जुलाई तक परीक्षा आयोजित करवाई जाएगी आरपीएससी कनिष्ठ रासायनिक प्रतियोगी परीक्षा का आयोजनविभाग के तहत 25 जून बुधवार को करवाया गया है इसके बाद में सहायक प्रशिक्षण अधिकारी परीक्षा का आयोजन सर्वजन निर्माण विभाग के अंतर्गत 26 जून को गुरुवार को करवाया गया है।

इसके अलावा सहायक निदेशक प्रतियोगी परीक्षा का आयोजन विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग के अंदर 27 जून शुक्रवार को करवाया गया है वहीं उपकारापाल प्रतियोगी परीक्षा का आयोजन कारागार विभाग के अंतर्गत 13 जुलाई को किया जाएगा यानी यह 13 जुलाई रविवार को आयोजित करवाई जाएगी।

इसके अलावा जानकारी के मुताबिक बता दें कि आरपीएससी की ओर से जारी किए गए एग्जाम कैलेंडर के अनुसार पाचार्य अधीक्षक औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान प्रतियोगी परीक्षा का आयोजन कौशल नियोजित एवं उद्यमिता विभाग के अंतर्गत 30 जुलाई बुधवार को करवाया जाएगा। 

RPSC Exam Calendar Download

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

आरपीएससी नया एक्जाम कैलेंडर  – यहां से डाउनलोड करें

Monika Godara
Photo of author
Monika Godara
मेरा नाम मोनिका गोदारा हैं और मैं शिक्षा के क्षेत्र में अनुभवी लेखिका हूं। मैं पिछले 5 साल से सरकारी नौकरी और योजनाओं की लेटेस्ट जानकारी आम लोगों तक पहुंचाने का काम करती हूं। इस समय में IndiaGovtExam.in जैसे बड़े प्लेटफ़ॉर्म पर अपना योगदान दे रही हूं।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment