web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Roadways Vacancy Notification: रोडवेज डिपो भर्ती का बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी, योग्यता 10वीं पास

Photo of author

Follow US

रोडवेज डिपो अप्रेंटिसशिप भर्ती का नोटिफिकेशनविभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी कर दिया गए हैंजारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन फार्म 26 मई से शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 5 जुलाई तक रखी गई है। 

राज्य सड़क परिवहन निगम राजस्थानकी ओर से अप्रेंटिसशिप के पदों के लिए नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है कैसे अभ्यर्थी जो रोडवेज भर्ती के लिए प्रतीक्षा कर रहे थे उनके लिए यह बहुत ही अच्छी खबर है विभाग द्वारा जारी की गई अधिसूचना के अनुसारमैकेनिकल डीजल के रिक्त पदों को भरा जाएगा इसके लिए अधिसूचना जारी की गई है और इसके लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन फार्म आमंत्रित किए हैं ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है जिसके लिए आवेदन की आखिरी तिथि 5 जुलाई तक रखी गई है। 

Roadways Vacancy Notification
Roadways Vacancy Notification

रोडवेज डिपो अप्रेंटिसशिप भर्ती आवेदन शुल्क 

रोडवेज डिपो अप्रेंटिसशिप भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी अभ्यर्थी आवेदन शुल्क से जुड़ी हुई डिटेल जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेशन में देख सकते हैं जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है। 

रोडवेज डिपो अप्रेंटिसशिप भर्ती आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष वह अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष तक रखी गई है इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को नोटिफिकेशन में दी गई तिथि को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगाइसके अलावा अभ्यर्थियों को आयु सीमा को प्रमाणित करने के लिए उचित दस्तावेज भी आवेदन फार्म में लगाने होंगे। 

रोडवेज डिपो अप्रेंटिसशिप भर्ती शैक्षिक योग्यता

रोडवेज डिपो अप्रेंटिसशिप भर्ती  के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड संस्थान से कक्षा 10वीं पास रखी गई हैइसके अलावा योग्यता से जुड़ी हुई डिटेल जानकारी के लिए अधिसूचना को देखें।

रोडवेज डिपो अप्रेंटिसशिप भर्ती चयन प्रक्रिया 

रोडवेज डिपो अप्रेंटिसशिप भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन बिना परीक्षा इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा इसमें कोई भी लिखित परीक्षा नहीं होगी। 

रोडवेज डिपो अप्रेंटिसशिप भर्ती आवेदन प्रक्रिया

रोडवेज डिपो अप्रेंटिसशिप भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन मोड में आवेदन फॉर्म अभ्यर्थी apprenticeshipindia.gov.in के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से कर सकते हैं ।   

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद अप्रेंटिसशिप अपॉर्चुनिटी पर क्लिक करना है उसके बाद नोटिफिकेशन को डाउनलोड करना है वह नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक देखना है।

नोटिफिकेशन को ध्यानपूर्वक देखने के बाद ऑनलाइन अप्लाई फॉर थिस ऑपच्यरुनिटी पर क्लिक करना है उसके बाद आवेदन फॉर्म ओपन होगा जिसको सफलतापूर्वक में भरकर फाइनल सबमिट करना है। 

सभी प्रक्रिया पूरी होने के बाद आवेदन फार्म का सुरक्षित प्रिंट आउट निकाल लेना है ताकि भविष्य में कभी भी काम आ सके। 

Roadways Vacancy Notification Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

आवेदन शुरू होनेकी तिथि : 26 मई 2024

आवेदन की अंतिम तिथि : 5 जुलाई 2024

ऑफिशियल नोटिफिकेशन:-  डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन- यहां से करें

India Govt Exam
Photo of author
India Govt Exam
IndiaGovtExam.IN सरकारी नौकरियों से जुड़ी खबरों और सूचनाओं देने वाली एक वेबसाइट है। यह आधिकारिक सरकारी वेबसाइट नहीं है, बल्कि एक सूचनात्मक वेबसाइट है। यह वेबसाइट आपको विभिन्न सरकारी विभागों द्वारा निकाली जाने वाली परीक्षाओं से सम्बंधित जानकारी देती है, जैसे: नई भर्ती निकालने की सूचनाएं परीक्षाओं के लिए आवेदन कैसे करें सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी (हालांकि योजनाओं के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाना ज़्यादा सुरक्षित होता है) ध्यान देने योग्य बातें: किसी भी सरकारी परीक्षा के लिए आवेदन करने के लिए हमेशा सम्बंधित विभाग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं। indiagovtexam.in जैसी वेबसाइट्स सिर्फ सूचना देती हैं, आवेदन प्रक्रिया वहां नहीं होती। सरकारी योजनाओं से जुड़ी जानकारी के लिए भी सम्बंधित सरकारी विभाग की वेबसाइट या भारत सरकार की वेबसाइट देखें।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment