web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Rajasthan Suchna Sahayak Result: राजस्थान सूचना सहायक भर्ती रिजल्ट जारी, यहां से चेक करें

Photo of author

Follow US
राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड जयपुर की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से राजस्थान सूचना सहायक भर्ती परीक्षा का परिणाम जारी कर दिया गया है लंबे समय से परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवारों को रिजल्ट का इंतजार था उनका इंतजार अब खत्म हो चुका है परिणाम ऑनलाइन चेक कर सकते हैं। 

 राजस्थान सूचना सहायक सीधी भर्ती परीक्षा का आयोजन राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से 2730 पदों के लिए करवाया गया था उसके बाद इस भर्ती के पदों में बढ़ोतरी की गई थी यह बढ़ोतरी 685 पदों की की गई थी जिन सभी पदों को मिलाकर बात करें तो यह भर्ती 3415 पदों के लिए आयोजित करवाई गई है यानी पहले इस भर्ती में 2730 पदों के लिए अभ्यर्थियों का चयन किया जाना था लेकिन अब इस भर्ती में पदों की संख्या को बढ़ा दिया गया है अब इस पर 3415 पदों के लिए चयन किया गया है। 

राजस्थान सूचना सहायक भर्ती परीक्षा के लिए अभ्यर्थी हेतु ऑनलाइन आवेदन फार्म राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से 27 जनवरी से लेकर 2 मार्च 2023 तक सफलतापुर नंबर बाय गए थे उसके बाद राजस्थान सूचना सहायक भर्ती 2024 की लिखित परीक्षा का आयोजन राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से 21 जनवरी 2024 को करवाया गया था यह परीक्षा सुबह 10:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक आयोजित करवाई गई थी।

राजस्थान सूचना सहायक रिजल्ट चेक करने की प्रक्रिया 

सबसे पहले उम्मीदवारों को RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जिसका डायरेक्ट लिंक नीचे दिया गया है। 

आधिकारिक वेबसाइट के होम पेज पर आपको “Result” टैब दिखाई देगा जिस पर क्लिक करें।

उसके बाद आपको सर्च बॉक्स में “राजस्थान सूचना सहायक भर्ती 2024” लिंक ढूंढें और उस पर क्लिक करें।

अपना आवेदन क्रमांक और जन्म तिथि दर्ज करें उसके बाद “Submit” बटन पर क्लिक करें।

जैसे ही सबमिट बटन पर क्लिक करोगे आपका परिणाम स्क्रीन पर प्रदर्शित होगा इसे अब आप डाउनलोड कर सकते हैं या प्रिंट आउट निकाल सकते हैं।

Rajasthan Suchna Sahayak Result Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

राजस्थान सूचना सहायक रिजल्ट – यहां से डाउनलोड करें

A.R Choudhary
Photo of author
A.R Choudhary
नमस्ते! मैं ए.आर चौधरी हूं, एक समर्पित सामग्री लेखक हूं जो नौकरी के अवसरों और सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी साझा करने का शौकीन हूं। अपने लेखन के माध्यम से, मेरा लक्ष्य आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान करना है जो आपको आत्मविश्वास के साथ रोजगार और सरकारी सहायता कार्यक्रमों की दुनिया में आगे बढ़ने में मदद कर सके।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment