web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

Rajasthan GNM Result: राजस्थान जीएनएम भर्ती का रिजल्ट जारी, यह रही रिजल्ट पीडीएफ

Photo of author

Follow US
राजस्थान जीएनएम भर्ती का रिजल्ट राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से 14 जून को जारी कर दिया गया है जिसे आप आसान तरीके से चेक कर सकते हैं। 

जानकारी के मुताबिक बता दें कि 2338 पदों के लिए आयोजित राजस्थान जीएनएम भर्ती का परीक्षा परिणाम 14 जून 2024 को आधिकारिक तौर पर जारी कर दिया गया है नोटिफिकेशन जारी होने के बाद आयोजित इस परीक्षा का इंतजार सभी अभ्यर्थियों को बेसब्री से था अब वेबसाइट पर जाकर अपना रोल नंबर चेक करके सभी उम्मीदवार जान सकते हैं कि वे सफल हुए हैं या नहीं।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) द्वारा आयोजित जीएनएम भर्ती 2024 के लिए लिखित परीक्षा 3 फरवरी 2024 को सुबह 10 बजे से 11:30 बजे तक सफलतापूर्वक संपन्न हो गई। परीक्षा समाप्त होने के बाद, बोर्ड ने आधिकारिक वेबसाइट पर इसकी अनंतिम उत्तर कुंजी भी जारी कर दी है।

राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) द्वारा आयोजित राजस्थान जीएनएम भर्ती 2024 के लिए परीक्षा परिणाम 14 जून 2024 को पीडीएफ प्रारूप में जारी कर दिया गया है इस वैकेंसी के लिए विभाग की ओर से ऑनलाइन आवेदन 10 जुलाई से 8 अगस्त 2023 तक स्वीकार किए गए थे अब सभी उम्मीदवार RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना परिणाम देख सकते हैं। 

राजस्थान जीएनएम रिजल्ट इस प्रकार कर सकते हैं चेक 

राजस्थान जीएनएम रिजल्ट 2024 चेक करने के लिए सबसे पहले आपको राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जिसका डायरेक्ट लिंक हम नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं आप इस लिंक का उपयोग कर सकते हैं।

आधिकारिक वेबसाइट पर जाने के बाद होमपेज पर, आपको “परिणाम” टैब दिखाई देगा उसे पर क्लिक करना होगा उसके बाद आपके सामने जीएनएम भर्ती 2024 लिंक दिखाई देगा जिस लिंक पर क्लिक करना है जैसे ही लिंक पर क्लिक करोगे आपके सामने रिजल्ट की पीडीएफदिखाई देगी जिस डाउनलोड कर लेना है।

Rajasthan GNM Result Check

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

राजस्थान जीएनएम भर्ती का रिजल्ट – पीडीएफ डाउनलोड करें 

A.R Choudhary
Photo of author
A.R Choudhary
नमस्ते! मैं ए.आर चौधरी हूं, एक समर्पित सामग्री लेखक हूं जो नौकरी के अवसरों और सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी साझा करने का शौकीन हूं। अपने लेखन के माध्यम से, मेरा लक्ष्य आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान करना है जो आपको आत्मविश्वास के साथ रोजगार और सरकारी सहायता कार्यक्रमों की दुनिया में आगे बढ़ने में मदद कर सके।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment