web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

NEET UG Revised Result Check: नीट यूजी परीक्षा रिजल्ट दोबारा जारी, रिवाइज्ड रिजल्ट यहां से चेक करें 

Photo of author

Follow US
नीट यूजी परीक्षा का रिवाइज्ड रिजल्ट विभाग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अपडेट कर दिया गया है अभ्यर्थी अपना परिणाम और स्कोरकार्ड ऑनलाइन चेक कर सकते हैं यानी इस परिणाम में बदलाव किए गए हैं जो अपडेट कर दिए गए हैं।

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नीट यूजी परीक्षा का परिणाम  रिवाइज्ड  जारी किया गया है इस परीक्षा का परिणाम पहले जारी किया गया था लेकिन उसमें कुछ संशोधन हुआ है उसके बाद नया परिणाम विभाग के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है जिसको अब परीक्षा में शामिल होने वाली परीक्षा थी ऑनलाइन चेक कर सकते हैं।

राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से नीट यूजी परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों से ऑनलाइन आवेदन फॉर्म 9 फरवरी से लेकर 9 मार्च तक भरवा गए थे उसके बाद परीक्षा का आयोजन 5 में को करवाया गया उसके बाद इसका परिणाम 4 जून को प्रकाशित किया गया था लेकिन कुछ अभ्यर्थियों के एग्जाम को वापस करवाया गया थाइसके बाद अब परिणाम रिवाइज जारी किया गया है। 

नीट यूजी परीक्षा परिणाम चेक करने की प्रक्रिया 

नीट यूजी परीक्षा का परिणाम अभ्यर्थी राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी के आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से चेक कर सकते हैं इसके लिए सबसे पहले अभ्यर्थियों को राष्ट्रीय परिचय एजेंसी की आधिकारिक वेबसाइट के होम पेज पर जाना है। 

आधिकारिक वेबसाइट के होम पेज पर जाने के बाद एप्लीकेशन नंबर और जन्मतिथि आदि डिटेल डालनी है उसके बाद चेक रिजल्ट सबमिट बटन पर क्लिक करना है जैसे ही क्लिक करोगे आपका रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर दिखाई देगा जिसे आप आप डाउनलोड या प्रिंट आउट निकाल सकते हैं।  

NEET UG Revised Result Check 

Join WhatsApp Group Join Now
Join Telegram Group Join Now

नीट यूजी का रिवाइज्ड रिजल्ट – यहां से चेक करें

A.R Choudhary
Photo of author
A.R Choudhary
नमस्ते! मैं ए.आर चौधरी हूं, एक समर्पित सामग्री लेखक हूं जो नौकरी के अवसरों और सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी साझा करने का शौकीन हूं। अपने लेखन के माध्यम से, मेरा लक्ष्य आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान करना है जो आपको आत्मविश्वास के साथ रोजगार और सरकारी सहायता कार्यक्रमों की दुनिया में आगे बढ़ने में मदद कर सके।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment