web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Nagar Palika Safai Karmchari Vacancy: नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती का बिना परीक्षा नोटिफिकेशन जारी, योग्यता 10वीं पास 

Photo of author

Follow US
नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती का नोटिफिकेशन कार्यालय नगर पालिका निगम की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन फॉर्म शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 5 अगस्त तक रखी गई है। 

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती को लेकर प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभ्यार्थियों के लिए खुशखबरी है हाल ही में कार्यालय नगर पालिका निगम इंदौर की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से दसवीं पास युवाओं के लिए नई भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है यह नोटिफिकेशन टोटल 306 पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए आवेदन प्रक्रिया ऑफलाइन मोड में आमंत्रित की गई है ऑफलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन के अंतिम तिथि 5 अगस्त तक रखी गई है। 

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती आवेदन शुल्क 

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती के लिए किसी भी प्रकार का कोई भी आवेदन शुल्क नहीं रखा गया है यानी सभी श्रेणी के आवेदक निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।  

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती आयु सीमा 

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष से अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष तक रखी गई है इसके अलावा सरकारी नियम अनुसार आरक्षित श्रेणी के अभ्यर्थियों को आयु सीमा में छूट भी मिलेगी। 

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती शैक्षणिक योग्यता 

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कक्षा 10वीं पास रखी गई है इसके अलावा अभ्यर्थी योग्यता से जुड़ी हुई डिटेल जानकारी के लिए अधिसूचना को एक बार अवश्य चेक करें क्योंकि योग्यता प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग है।

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती चयन प्रक्रिया 

इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन मेरिट लिस्ट इंटरव्यू डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के आधार पर किया जाएगा इसमें कोई भी परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी। 

नगर पालिका सफाई कर्मचारी भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 

नगर पालिका की इस भर्ती में अभ्यर्थियों को ऑफलाइन मोड में आवेदन फार्म जमा करना होगा ऑफलाइन आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी एक बार विभाग द्वारा जारी की गई अधिसूचना को ध्यान पूर्वक देखें उसके बाद ऑफलाइन आवेदन फार्म को डाउनलोड करें वह उसे सुरक्षित प्रिंट आउट निकाल लें।  

उसके बाद ऑफलाइन आवेदन फार्म में पूछी गई सभी जानकारी को ठीक से भरें वह आवश्यक दस्तावेज जो जरूरी है उसको आवेदन फार्म के साथ अटैच करने हैं उसके बाद आवेदन फॉर्म जो आपने तैयार किया है उसकी उचित प्रकार के लिफाफे में डालना है उसके बाद विभाग द्वारा दिए गए एड्रेस पर भेजना है।  

याद रखें आवेदन फार्म को विभाग द्वारा दिए गए एड्रेस पर सही समय स्थिति से पहले भेज दें क्योंकि आवेदन फार्म भेजने में अगर आप देरी करते हैं तो आवेदन फार्म को निरस्त कर दिया जाएगा। 

Nagar Palika Safai Karmchari Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तिथि – 22 जुलाई 2024

आवेदन की अंतिम तिथि  – 5 अगस्त 2024

आधिकारिक नोटिफिकेशन- डाउनलोड करें 

ऑफलाइन आवेदन फॉर्म: डाउनलोड करें

A.R Choudhary
Photo of author
A.R Choudhary
नमस्ते! मैं ए.आर चौधरी हूं, एक समर्पित सामग्री लेखक हूं जो नौकरी के अवसरों और सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी साझा करने का शौकीन हूं। अपने लेखन के माध्यम से, मेरा लक्ष्य आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान करना है जो आपको आत्मविश्वास के साथ रोजगार और सरकारी सहायता कार्यक्रमों की दुनिया में आगे बढ़ने में मदद कर सके।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment