web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Flipkart Delivery Boy Vacancy: फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, योग्यता 10वीं पास 

Photo of author

Follow US
फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती का नोटिफिकेशन नेशनल करियर सर्विस की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन फॉर्म 16 जुलाई से शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 जुलाई तक रखी गई है। 

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती को लेकर सपना देख रहे बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए बहुत ही अच्छी और गुड न्यूज़ है हाल ही में नेशनल करियर सर्विस की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है यह नोटिफिकेशन टोटल 20 पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए ऑनलाइन मोड में आवेदन फार्म आमंत्रित किए गए हैं ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 16 जुलाई से शुरू कर दी गई है जिसके लिए आवेदन की आखिरी तिथि 31 जुलाई तक रखी गई है।  

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती आवेदन शुल्क 

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थी हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं दिया जाएगा यानी आप इसमें बिल्कुल निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।  

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती आयु सीमा 

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष वह अधिकतम आयु सीमा 35 वर्ष तक रखी गई है इसके अलावाइस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी का जन्म 11 जुलाई 1988 से लेकर 11 जुलाई 2005 के बीच होना चाहिए। 

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती शैक्षणिक योग्यता 

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कक्षा 10वीं पास होनी चाहिए इसके अलावा अभ्यर्थी के पास बाइक चलाने का अनुभव वह ड्राइविंग लाइसेंस होना चाहिए।

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती चयन प्रक्रिया 

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन स्किल टेस्ट वह दस्तावेज सत्यापन के आधार पर किया जाएगा। 

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 

फ्लिपकार्ट डिलीवरी बॉय भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन करना होगा ऑनलाइन आवेदन फार्म करने से पहले एक बार अभ्यर्थी आधिकारिक नोटिफिकेशन को डाउनलोड करके जरूर देखें।  

उसके बाद ऑनलाइन आवेदन के ऑनलाइन बटन पर क्लिक करें वह आप अपना ऑनलाइन आवेदन फार्म सही तरीके से भरें यानी जो आवेदन फार्म में जानकारियां पूछी गई है उसको ठीक से भरना है उसके बाद आवश्यक दस्तावेज पासपोर्ट साइज फोटो और सिग्नेचर अपलोड करने हैं।  

सभी तरह की जानकारियां को सही तरीके से भरने व महत्वपूर्ण दस्तावेजों को अपलोड करने के बाद आवेदन फार्म को फाइनल सबमिट करना है इसके अलावा आवेदन फार्म का प्रिंट आउट भी निकाल कर सुरक्षित रख लेना है ताकि आपके भविष्य में काम आ सके। 

Flipkart Delivery Boy Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

ऑनलाइन आवेदन शुरू होने की तिथि – 16 जुलाई 2024

आवेदन की अंतिम तिथि  – 31 जुलाई 2024

आधिकारिक नोटिफिकेशन- डाउनलोड करें 

ऑनलाइन आवेदन: यहां से करें

A.R Choudhary
Photo of author
A.R Choudhary
नमस्ते! मैं ए.आर चौधरी हूं, एक समर्पित सामग्री लेखक हूं जो नौकरी के अवसरों और सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी साझा करने का शौकीन हूं। अपने लेखन के माध्यम से, मेरा लक्ष्य आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान करना है जो आपको आत्मविश्वास के साथ रोजगार और सरकारी सहायता कार्यक्रमों की दुनिया में आगे बढ़ने में मदद कर सके।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment