web statistics

होम

लेटेस्ट न्यूज़

फॉलो करें

जॉइन करें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Roadways Vacancy: रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती का 12वीं पास के लिए नोटिफिकेशन जारी, आवेदन फार्म शुरू

Photo of author

Follow US
 रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती का नोटिफिकेशन रोडवेज विभाग की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से जारी किया गया है जारी किए गए नोटिफिकेशन के अनुसार आवेदन फॉर्म शुरू हो चुके हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 24 जुलाई तक रखी गई है। 

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती को लेकर प्रतीक्षा करने वाले बेरोजगार अभ्यर्थियों के लिए बहुत ही अच्छी खबर है हाल ही में परिवहन विभाग की ओर से रोडवेज भर्ती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है यह नोटिफिकेशन बस कंडक्टर के पदों के लिए जारी किया गया है जिसके लिए योग्यता 10वीं 12वीं पास रखी गई है वही इस भर्ती के लिए आवेदन फार्म भी विभाग की ओर से शुरू कर दिए गए हैं जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 24 जुलाई तक निर्धारित की गई है यदि आप भी आवेदन करने जा रहे हैं तो आप भी उत्तर प्रदेश सड़क एवं राज्य परिवहन निगम के आधिकारिक वेबसाइट से नोटिफिकेशन को डाउनलोड करें वह उसको ध्यानपूर्वक देखें उसके बाद आवेदन करें।  

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती आवेदन शुल्क 

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले सभी श्रेणी के अभ्यर्थी हेतु किसी भी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं दिया जाएगा यानी आप इसमें बिल्कुल निशुल्क आवेदन कर सकते हैं।  

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती आयु सीमा 

इस वैकेंसी के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की न्यूनतम आयु सीमा 18 वर्ष वह अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष तक होनी चाहिए इसके अलावा इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की आयु सीमा की गणना को नोटिफिकेशन में दी गई तिथि को आधार मानकर ज्ञात किया जाएगा इसके अलावा सरकारी नियम अनुसार कई श्रेणी के अभ्यर्थियों को आयु सीमा में छूट भी दी जाएगी। 

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती शैक्षणिक योग्यता 

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से कक्षा 10वीं व कक्षा 12वीं पास होनी चाहिए इसके अलावा कंप्यूटर का नॉलेज भी होना चाहिए।

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती चयन प्रक्रिया 

एसबीआई स्पेशलिस्ट ऑफिसर भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों का चयन शॉर्ट लिस्टिंग और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा इसमें किसी भी प्रकार की कोई भी परीक्षा आयोजित नहीं की जाएगी इंटरव्यू के आधार पर फाइनल मेरिट सूची तैयार की जाएगी। 

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 

रोडवेज बस कंडक्टर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों को ऑनलाइन मोड में आवेदन फार्म जमा करना होगा इसके लिए सबसे पहले अभ्यर्थी विभाग द्वारा जारी की गई अधिसूचना को अवश्य चेक करें उसके बाद ही ऑनलाइन आवेदन फार्म भरे।  

हम इसमें के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भरने का डायरेक्ट लिंक नीचे उपलब्ध करवा रहे हैं जहां से आप ऑनलाइन आवेदन फार्म को ओपन कर सकते हैं उसके बाद ऑनलाइन आवेदन फार्म मेंजानकारी पूछी जाएगी जिसको ठीक से भरना है उसके बाद आवश्यक डॉक्यूमेंट आदि अपलोड करना है।  

सभी जानकारियां और आवश्यक दस्तावेज अपलोड करने के बाद आवेदन फार्म को फाइनल सबमिट करना है उसके बाद आवेदन फार्म का सुरक्षित प्रिंट आउट निकाल लेना है ताकि आपके भविष्य में काम आ सके। 

Roadways Vacancy Check

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

नोटिफिकेशन प्रथम डाउनलोड अप्लाई ऑनलाइन

नोटिफिकेशन द्वितीय डाउनलोड अप्लाई ऑनलाइन

नोटिफिकेशन तृतीय डाउनलोड अप्लाई ऑनलाइन

A.R Choudhary
Photo of author
A.R Choudhary
नमस्ते! मैं ए.आर चौधरी हूं, एक समर्पित सामग्री लेखक हूं जो नौकरी के अवसरों और सरकारी योजनाओं के बारे में जानकारी साझा करने का शौकीन हूं। अपने लेखन के माध्यम से, मेरा लक्ष्य आपको बहुमूल्य जानकारी प्रदान करना है जो आपको आत्मविश्वास के साथ रोजगार और सरकारी सहायता कार्यक्रमों की दुनिया में आगे बढ़ने में मदद कर सके।

For Feedback - IndiaGovtExam888@gmail.com

Leave a comment